1. हिन्दी समाचार
  2. अगर पाकिस्तान से गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा: अमित शाह

अगर पाकिस्तान से गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा: अमित शाह

Agar Pakistan Se Goli Ayegi To Yaha Se Gola Jayega Amit Shah

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

महराजगंज। भारत माता की जयकार के नारो से भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने आज गुरुवार को नौतनवा के छपवा स्थित गाडसन के ग्राउंड में एक चुनावी जनसभा में लेहड़ा वाली माता को प्रणाम करके सभा को संबोधित करते कहा कि नई सरकार नये संकल्प के साथ आपको सांसद चुनना है। अकेले महराजगंज जिले में दो लाख 30 हजार गरीब महिलाओं को गैस चुल्हा एक लाख किसानों को फसल बीमा का फायदा हुआ 2 लाख किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि से लाभ मिला। एक लाख 70 हजार लोगों को आयुष्मान भारत का लाभ मिला। गोरखपुर क्षेत्र के विकास के लिए गोरखपुर में एम्स की स्थापना गोरखपुर कारखाना, आजमगढ़ से पूर्वांचल एक्सप्रेस की शुरुआत की गई। 13 नए मेडिकल कॉलेज बनाने की बात हुई ढेर सारे कार्य नरेंद्र मोदी ने की है। हम काम के आधार पर वोट मांगने नहीं आए है। पंकज चौधरी को वोट इसलिए देना है क्योंकि नरेंद्र मोदी जी ने देश को सुरक्षित करने का कार्य किया है 10 साल तक कांग्रेस की सरकार रही जिसका अखिलेश और मायावती का समर्थन करते थे। पाकिस्तान से आमिया और जमालिया आते जाते थे। महराजगंज से पंकज चौधरी को जीता दो और मोदी को प्रधानमंत्री बना तो कश्मीर से 370 धारा भी हटा देंगे।

पढ़ें :- हाथरस केस को लेकर बीजेपी विधायक ने राज्यपाल को लिखा पत्र, कहा-डीजीपी-डीएम-एसएसपी पर चले हत्या का केस

शाह ने यूपीए सरकार पर तंज कसते हुए शाह ने कहा, 10 साल तक देश में यूपीए की सरकार थी, तब महंगाई आसमान छू रही थी, तब देश में ऐसी सरकार थी जो फैसले नहीं ले पाती थी, ऐसी सरकार जिसका हर मंत्री खुद को प्रधानमंत्री मानता था और प्रधानमंत्री को ही कोई प्रधानमंत्री नहीं मानता था। शाह ने कहा, गरीबों को गेहूं-चावल तो हमारी सरकार देती ही है, अब गरीबों को 13 रुपए प्रति किलो के हिसाब से चीनी भी दी जाएगी। हमारी सरकार आई तो मजदूरों और छोटे व्यापारियों को भी 60 साल की उम्र के बाद पेंशन दी जाएगी। हमने संकल्प लिया है कि फिर से नरेन्द्र मोदी जी की सरकार बनने के बाद सभी किसानों को पीएम किसान योजना का लाभ दिया जाएगा। किसानों को बिना ब्याज के कर्ज दिया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई और उत्तर प्रदेश में 73 सीटें मोदी जी की झोली में आपने डाल दी तो पुलवामा में आतंकवादियों ने हमला किया 40 जवान शहीद हो गए। उन्होंने कहा कि बुआ भतीजा बबुआ तीनों सुन लो पाकिस्तान से गोली आएगी तो इधर से गोला जाएगा।

सभा मंच पर आसीन भाजपा से महराजगंज लोक सभा के प्रत्यासी पंकज चौधरी ने उपस्थित लोगो को सम्वोधित करते हुए देश और प्रदेश में योगी का परचम लहरा है। देश में विकास के लिए एक बार फिर मोदी सरकार लेना होगा। महराजगंज में आजादी के 70 साल तक जो नहीं मिला था वह सब कुछ अब मिल रहा है। गरीब को रोटी छत से लेकर विजली ,सड़क ,रसोई गैस सब कुछ मिला है। सबका साथ सबका विकास के नारे पर मोदी सरकार कार्य रही है। सभी किसानो को किसान सम्मान दिया जायेगा। गठबंधन पर तंज कसते हुए चौधरी ने कहां की मोदी हराओ तो क्या पप्पू लाओ । मोदी ने देश का सर विश्व में उंचा किया है।

जनसभा को शिव प्रताप शुक्ला केंद्रीय वित्तराज्य मंत्री, नरसिंह पाण्डेय, प्रदीप उपाध्याय,अशोक जायसवाल, ज्ञानेन्द्र सिंह विधायक, गुड्डू खान चेयरमैन नौतनवा, सुधीर त्रिपाठी चेयरमैन सोनौली प्रतिनिधि,बजरंग बहादुर सिंह विधायक, अरुण कुमार शुक्ला, प्रदीप सिंह, जगदम्बिका पाल सासंद , जयमंगल कनौजिया विधायक, पल्टू राम विधायक बलरामपुर, आशू सिंह,परदेशी रविदास ,समीर त्रिपाठी, नेताओ ने सभा में भारी संख्या में उपस्थित जन समूह को सम्बोधित किया।

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

पढ़ें :- हाथरस नहीं जा पाए राहुल-प्रियंका, पीड़ित परिजन से मिले बिना दिल्ली लौटे

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...