शिक्षक ने गर्लफ्रेंड से राखी बंधवाने का डाला दबाव, छात्र ने बिल्डिंग से लगाई छलांग

शिक्षक ,गर्लफ्रेंड , छात्र ने बिल्डिंग से लगाई छलांग
शिक्षक ने गर्लफ्रेंड से राखी बंधवाने का डाला दबाव, छात्र ने बिल्डिंग से लगाई छलांग

Agartala Student Jumps Off After Teachers Force Girl To Tie Rakhi

अगरतला। रक्षाबंधन के एक दिन बाद अगरतला के स्कूल में एक हैरान कर देने वाला सामने आया है। दरअसल, स्कूल के शिक्षक ने एक 18 वर्षीय छात्र को अपनी ही गर्लफ्रेंड से राखी बंधवाने का दबाव डाला ऐसे में छात्र ने स्कूल की बिल्डिंग से कूद कर खुदकुशी करने की कोशिश की। छात्र बुरी तरह घायल हो गया फिलहाल उसे पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना एक प्राइवेट स्कूल की है। जहां सोमवार को प्रिंसिपल और दूसरे टीचर्स ने छात्र, उसकी गर्लफ्रेंड और उनके मां-बाप को बुलाया और लड़की से छात्र के हाथ पर राखी बांधने को कहा। लेकिन दोनों इसके लिए तैयार नहीं थे फिर अचानक छात्र ने स्कूल बिल्डिंग के दूसरे मंजिल पर जाकर वहां से छलांग लगा दी। हालांकि उसके बाद छात्र को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी स्थिति नाज़ुक बनी हुई है।

परिजनों ने शिक्षक को ठहराया जिम्मेदार

छात्र के स्कूल बिल्डिंग से कूदने के बाद कुछ ही देर में बड़ी संख्या में छात्र और उनके मां-बाप ने विरोध प्रदर्शन शुरू किया। छात्र के परिजन ने इस पूरी घटना के लिए ज़िम्मेदार टीचर्स की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। फिलहाल स्कूल अथॉरिटी द्वारा शिकायत दर्ज कराए जाने पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

अगरतला। रक्षाबंधन के एक दिन बाद अगरतला के स्कूल में एक हैरान कर देने वाला सामने आया है। दरअसल, स्कूल के शिक्षक ने एक 18 वर्षीय छात्र को अपनी ही गर्लफ्रेंड से राखी बंधवाने का दबाव डाला ऐसे में छात्र ने स्कूल की बिल्डिंग से कूद कर खुदकुशी करने की कोशिश की। छात्र बुरी तरह घायल हो गया फिलहाल उसे पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना एक प्राइवेट स्कूल की…