1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Agneepath Scheme: कांग्रेस नेता ने हिटलर से पीएम मोदी की तुलना करते हुए लांघ दी मर्यादा, कहीं ये बातें…

Agneepath Scheme: कांग्रेस नेता ने हिटलर से पीएम मोदी की तुलना करते हुए लांघ दी मर्यादा, कहीं ये बातें…

अग्निपथया योजना को लेकर देशभर में विरोध जारी है। विपक्षी नेता भी इसको लेकर सरकार को घेरने में जुटे हुए हैं। वो लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर इसको लेकर हमले कर रहे हैं। राहुल गांधी, सोनिया गांधी समेत कांग्रेस के अन्य नेता इस योजना को लेकर मोदी सरकार पर सवाल उठा रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Agneepath Scheme: अग्निपथया योजना को लेकर देशभर में विरोध जारी है। विपक्षी नेता भी इसको लेकर सरकार को घेरने में जुटे हुए हैं। वो लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर इसको लेकर हमले कर रहे हैं। राहुल गांधी, सोनिया गांधी समेत कांग्रेस के अन्य नेता इस योजना को लेकर मोदी सरकार पर सवाल उठा रहे हैं।

पढ़ें :- PM मोदी ने दी एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस को बधाई, कहा-महाराष्ट्र के विकास पथ को और मजबूत करेंगे

इस बीच कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय (Congress leader Subodhkant Sahay) ने पीएम मोदी  (Pm Modi) को लेकर विवादि बयान दिया है। यही नहीं उनकी तुलना हिटलर से करते हुए आपत्तिजनक बातें कहीं हैं। कांग्रेस नेता ने ये बातें पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहीं हैं। वरिष्ठ कांग्रेस नेता सहाय (Subodhkant Sahay) ने पीएम के खिलाफ असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया।

उन्होंने पीएम मोदी (Pm Modi) की तुलना एडोल्फ हिटलर से की है। इसके बाद से जुबानी जंग और ज्यादा तेज हो गयी है। भाजपा भी इसको लेकर हमलावार हो गयी है। भाजपा नेता इसको लेकर लगातार कांग्रेस पर हमले बोल रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस नेता के इस बयान पर नाराजगी जताई है। साथ ही कहा कि कांग्रेस ने अपने नेताओं की आलोचना या निंदा इसलिए नहीं की, क्योंकि सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने ही उन्हें इस तरह से अपमानजनक टिप्पणियां करने के लिए उकसाया है।

सत्याग्रह मंच से की टिप्पणी
बता दें कि, अग्निपथ योजना और राहुल गांधी से ईडी पूछताछ के विरोध में कांग्रेस नेता जंतर मंतर पर सत्याग्रह कर रहे हैं। इस मंच से ही झारखंड से आने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुबोधकांत सहाय Subodhkant Sahay) ने पीएम मोदी पर टिप्पणी की। उन्होंने हिटलर की तुलना करते हुए मर्यादा लांघ दी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी हिटलर की राह चल रहे हैं।

पढ़ें :- Punjab Budget Session : पंजाब विधानसभा में अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रस्ताव पारित, सीएम भगवंत मान ये दिया ये बड़ा बयान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...