1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Agneepath Scheme: पत्थरबाजी के बीच फंसी स्कूल बस में रोते बच्चों का वीडियो वायरल

Agneepath Scheme: पत्थरबाजी के बीच फंसी स्कूल बस में रोते बच्चों का वीडियो वायरल

अग्निपथ योजना का देशभर में विरोध हो रहा है। बिहार में इसका सबसे ज्यादा असर देखने को मिल रहा है। बिहार के कई जिले हिंसक प्रदर्शन की चपेट में आ चुके हैं। यहां पर युवा बड़ी संख्या में प्रदर्शन कर रहे हैं। शुक्रवार भी यहां पर हिंसा प्रदर्शन हुआ। इस बीच आरा, समस्तीपुर, बक्सर, लखीसराय में कई जगह तोड़फोड़ की सूचना है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Agneepath Scheme: अग्निपथ योजना का देशभर में विरोध हो रहा है। बिहार में इसका सबसे ज्यादा असर देखने को मिल रहा है। बिहार के कई जिले हिंसक प्रदर्शन की चपेट में आ चुके हैं। यहां पर युवा बड़ी संख्या में प्रदर्शन कर रहे हैं। शुक्रवार भी यहां पर हिंसा प्रदर्शन हुआ। इस बीच आरा, समस्तीपुर, बक्सर, लखीसराय में कई जगह तोड़फोड़ की सूचना है।

पढ़ें :- Punjab Budget Session : पंजाब विधानसभा में अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रस्ताव पारित, सीएम भगवंत मान ये दिया ये बड़ा बयान

वहीं अग्निपथ योजना के विरोध में राष्ट्रीय जनता दल ने शनिवार को बिहार बंद बुलाया है। वहीं, इस बीच बिहार के दरभंगा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में स्कूल बस फंसी दिख रही है, जिसमें बस में चार से पांच मासूम बच्चे दिख रहे हैं।

बच्चे सहमे हुए हैं और रो रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग प्रदर्शनकारियों के खिलाफ नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। बता दें कि, अग्निपथ योजना को लेकर देशभर में हिंसक प्रदर्शन जारी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...