1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Agnipath Protest: अग्निपथ योजना को लेकर बवाल जारी, बिहार के दो डिप्टी सीएम समेत 10 बीजेपी नेताओं की सुरक्षा बढ़ाई गई

Agnipath Protest: अग्निपथ योजना को लेकर बवाल जारी, बिहार के दो डिप्टी सीएम समेत 10 बीजेपी नेताओं की सुरक्षा बढ़ाई गई

अग्निपथ योजना को लेकर देशभर में बवाल जारी है। सबसे ज्यादा इसका असर बिहार में देखा जा रहा है। यहां पर पिछले तीन दिनों से आगजनी की घटनाएं हो रही हैं। बीजेपी नेताओं को भी उपद्रवी निशाना बना रहे हैं। इसको देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बीजेपी के दोनों उप मुख्यमंत्री समेत 10 नेताओं को अतिरिक्त सुरक्षा दी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Agnipath Protest: अग्निपथ योजना को लेकर देशभर में बवाल जारी है। सबसे ज्यादा इसका असर बिहार में देखा जा रहा है। यहां पर पिछले तीन दिनों से आगजनी की घटनाएं हो रही हैं। बीजेपी नेताओं को भी उपद्रवी निशाना बना रहे हैं। इसको देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बीजेपी के दोनों उप मुख्यमंत्री समेत 10 नेताओं को अतिरिक्त सुरक्षा दी है।

पढ़ें :- Agnipath Protest Live: सेना का साझा बयान जारी, कहा-अग्निपथ स्कीम नहीं होगी वापस

बताया जा रहा है कि इनकी सुरक्षा अब वाई कैटेगरी की होगी और इनकी कमान सीआरपीएफ के हाथ में होगी। बता दें कि, अग्निपथ योजना के बाद जेडीयू और भाजपा में तनातनी देखी जा रही है। इसको देखते हुए यह बड़ा फैसला सरकार ने लिया है। केंद्र के इस फैसले से ठीक पहले बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने नीतीश कुमार सरकार की पुलिस और प्रशासन पर सवाल खड़े किए थे।

गौरतलब है कि बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने पटना में पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि इस विरोध प्रदर्शन के दौरान भाजपा को टारगेट किया जा रहा है। बीजेपी के कार्यालय को भी निशाना बनाया जा रहा है लेकिन पुलिस मौन है। उन्होंने पुलिस और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...