1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Agnipath Scheme : कानपुर की मस्जिदों से हुई अपील, मुस्लिम युवा ‘अग्निवीर’ बनकर देश की सेवा में करें योगदान

Agnipath Scheme : कानपुर की मस्जिदों से हुई अपील, मुस्लिम युवा ‘अग्निवीर’ बनकर देश की सेवा में करें योगदान

Agnipath Scheme : कानपुर में जुमा की नमाज से पहले और बाद में कुछ मस्जिदों में युवाओं से अपील की गई है। कहा गया है कि वे अग्निपथ योजना के लिए आवेदन करें। मस्जिदों से मौलानाओं ने कहा कि अग्निवीर बनकर यह देश की सेवा करने का एक और अवसर है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Agnipath Scheme : कानपुर में जुमा की नमाज से पहले और बाद में कुछ मस्जिदों में युवाओं से अपील की गई है। कहा गया है कि मुस्लिम युवा अग्निपथ योजना के लिए आवेदन करें। मस्जिदों से मौलानाओं ने कहा कि अग्निवीर बनकर यह देश की सेवा करने का एक और अवसर है।

पढ़ें :- भगवा रंग पहन कर मुस्लिम युवक ने कि मजारों में तोड़फोड़, एटीएस, आईबी और एसटीएफ कर रही पूछताछ

यतीम खाना चौराहा स्थित नानपारा मस्जिद (Nanpara Mosque) के इमाम मौलाना मेराज अशरफी (Imam Maulana Meraj Ashrafi) ने कहा कि आप लोग अपने बेटों को इसके लिए आवेदन कराएं। उन्होंने युवाओं से कहा कि यह एक अच्छा अवसर है जहां न सिर्फ उनके लिए रोजगार है बल्कि देश की सेवा करने का एक अवसर भी है।

सुन्नी उलमा काउंसिल (Sunni Ulama Council) के महामंत्री हाजी मोहम्मद सलीस (General Secretary Haji Mohammad Salis)ने कहा कि अग्निपथ सेवा को लेकर विवाद में पड़ने की जरूरत नहीं है। भले ही अग्निपथ चार वर्ष के लिए है लेकिन इसके बाद भी तमाम अवसर खुले हुए हैं। उन्होंने कहा कि काउंसिल की ओर से तमाम मस्जिदों में युवाओं को आवेदन करने के लिए अपील की गई है। यह देश की सेवा से भी जुड़ा है। हमें न सिर्फ रोजगार मिलेगा, बल्कि मुल्क की खिदमत करने का भी अवसर प्राप्त होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...