1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. यूपी बार काउंसिल अध्यक्ष दरवेश यादव हत्याकांड के मुख्य आरोपी मनीष की मौत

यूपी बार काउंसिल अध्यक्ष दरवेश यादव हत्याकांड के मुख्य आरोपी मनीष की मौत

By शिव मौर्या 
Updated Date

आगरा। यूपी बार काउंसिल अध्यक्ष दरवेश यादव हत्याकांड के मुख्य आरोपी मनीष शर्मा की इलाज के दौरान शनिवार को मौत हो गयी। यूपी बार काउंसिल अध्यक्ष को गोली मारने के बाद आरोपी ने खुद को गोली मार ली थी, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसका उपचार चल रहा था।

बता दें कि यूपी बार काउंसिल की पहली महिला अध्यक्ष दरवेश यादव की आगरा जिला न्यायालय के परिसर में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। गोली मनीष शर्मा ने मारी थी, जिसके बाद खुद को गोली मार ली थी। गोली लगने से दरवेश यादव की मौके पर ही मौत हो गयी थी, जबकि मनीष गंभीर रूप से घायल हो गया था। वहीं इस मामले में दरवेश के परिजनों ने सीबीआई जांच की मांग की थी।

गौरतलब है कि आगरा में पांच जून को दरवेश यादव की गोली मारकर हत्या की गयी थी। वह स्वागत समारोह से भाग लेने के बाद जिला न्यायालय पहुंची थीं। हत्या से दो दिन पहले ही दरवेश यूपी बार काउंसलि की अध्यक्ष निर्वाचित हुईं थीं। यूपी बार काउंसिल के इतिहास में वे पहली महिला अध्यक्ष बनीं थीं। यूपी बार काउंसिल का चुनाव प्रयागराज में हुआ था। दरवेश मूल रूप से एटा की रहने वाली थीं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...