आगरा: हाईवे पर दबंगों ने टीटी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, जिला पंचायत अध्यक्ष पर लगे गंभीर आरोप

agra
आगरा: हाईवे पर दबंगों ने टीटी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, जिला पंचायत अध्यक्ष पर लगे गंभीर आरोप

आगरा। यूपी के आगरा में सोमवार दोपहर दबंगों ने हाईवे पर टीटी को दौड़ा दौड़ाकर बुरी तरह से पीटा। इस घटना में टीटी गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित ने जिला पंचायत अध्यक्ष और पुलिस चौकी में भी पिटवाने का आरोप लगाया है। पूरे मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Agra Bullies Run Over And Beaten By Miscreants On Highway Serious Allegations Against District Panchayat President :

वहीं, जिला पंचायत अध्यक्ष और पुलिस पर लगे आरोपों पर सीओ ने कहा कि इसकी जांच की जा रही है। मामले के अनुसार टूंडला निवासी टीटी कुलदीप कुमार अपने साथी जयकुमार के साथ कार से डॉ भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय जा रहे थे। इसी दौरान यमुना एक्सप्रेसवे कट पर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास गांव भोगूपुर निवासी कॉलेज प्रवक्ता महेश चंद्र बाइक से गुजरे। उन्होंने अचानक बाइक मोड़ी।

इस दौरान कुलदीप ने ब्रेक लगा दी। इस दौरान उनकी कार बाइक से टकरा गयी। इसे लेकर वहीं पर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। मारपीट भी हुई। महेश चंद्र ने फोन कर गांव से अपने लोगों को बुला लिया। इन लोगों ने टीटी और उनके साथी को दौड़ा दौड़ाकर पीटा। घटना में टीटी और उनके साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपी युवक टीटी को पीटते हुए छलेसर पुलिस चौकी ले गए।

पीड़ित का आरोप है कि चौकी में जिला पंचायत अध्यक्ष राकेश बघेल थे। उन्होंने चौकी इंचार्ज विमल कुमार के सामने दोनों को पिटवाया। पीटने वाले युवक जिला पंचायत अध्यक्ष के परिवार के बताए गए हैं। वहीं, पुलिस इस मामले में केस दर्जकर ली है। इसके साथ ही जिला पंचायत अध्यक्ष और पुलिस पर लगे आरोपों की जांच की बात कही है।

 

आगरा। यूपी के आगरा में सोमवार दोपहर दबंगों ने हाईवे पर टीटी को दौड़ा दौड़ाकर बुरी तरह से पीटा। इस घटना में टीटी गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित ने जिला पंचायत अध्यक्ष और पुलिस चौकी में भी पिटवाने का आरोप लगाया है। पूरे मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं, जिला पंचायत अध्यक्ष और पुलिस पर लगे आरोपों पर सीओ ने कहा कि इसकी जांच की जा रही है। मामले के अनुसार टूंडला निवासी टीटी कुलदीप कुमार अपने साथी जयकुमार के साथ कार से डॉ भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय जा रहे थे। इसी दौरान यमुना एक्सप्रेसवे कट पर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास गांव भोगूपुर निवासी कॉलेज प्रवक्ता महेश चंद्र बाइक से गुजरे। उन्होंने अचानक बाइक मोड़ी। इस दौरान कुलदीप ने ब्रेक लगा दी। इस दौरान उनकी कार बाइक से टकरा गयी। इसे लेकर वहीं पर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। मारपीट भी हुई। महेश चंद्र ने फोन कर गांव से अपने लोगों को बुला लिया। इन लोगों ने टीटी और उनके साथी को दौड़ा दौड़ाकर पीटा। घटना में टीटी और उनके साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपी युवक टीटी को पीटते हुए छलेसर पुलिस चौकी ले गए। पीड़ित का आरोप है कि चौकी में जिला पंचायत अध्यक्ष राकेश बघेल थे। उन्होंने चौकी इंचार्ज विमल कुमार के सामने दोनों को पिटवाया। पीटने वाले युवक जिला पंचायत अध्यक्ष के परिवार के बताए गए हैं। वहीं, पुलिस इस मामले में केस दर्जकर ली है। इसके साथ ही जिला पंचायत अध्यक्ष और पुलिस पर लगे आरोपों की जांच की बात कही है।