1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Agra double murder: गल्ला व्यापारी और उसकी पत्नी की निर्मम तरीके से हत्या, कमरे में मिले खून से लथपथ शव

Agra double murder: गल्ला व्यापारी और उसकी पत्नी की निर्मम तरीके से हत्या, कमरे में मिले खून से लथपथ शव

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के पिनाहट कस्बे में एक दर्दनाक घटना हुई। यहां पर एक गल्ला व्यवसाई सुरेश चंद्र गुप्ता (70) और उनकी पत्नी कृष्णा (65) की बेरहमी से हत्या कर दी गयी। रविवार दोपहर तक जब गल्ला व्यवसाई घर से नहीं निकले तो पड़ोसियों को शक हुआ। लोगों ने घर जाकर देखा तो गल्ला व्यवसाई और उनकी पत्नी का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। इसकी सूचना लगते ही बड़ी संख्या में आसपास के लोग वहां पहुंच गए। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Agra double murder: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के पिनाहट कस्बे में एक दर्दनाक घटना हुई। यहां पर एक गल्ला व्यवसाई सुरेश चंद्र गुप्ता (70) और उनकी पत्नी कृष्णा (65) की बेरहमी से हत्या कर दी गयी। रविवार दोपहर तक जब गल्ला व्यवसाई घर से नहीं निकले तो पड़ोसियों को शक हुआ। लोगों ने घर जाकर देखा तो गल्ला व्यवसाई और उनकी पत्नी का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। इसकी सूचना लगते ही बड़ी संख्या में आसपास के लोग वहां पहुंच गए। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला, एक जवान सहित दो लोग घायल, सर्च ऑपरेशन शुरू

गले पर थे निशाना
पुलिस की शुरूआत जांच में सामने आया कि लूटपाट के विरोध में हत्या की गयी है। व्यापारी और उनकी पत्नी के गले पर निशाना थे। घर का सामान बिखरा हुआ था। पुलिस का कहना है कि हत्या कर लूटपाट की गई है। लोगों ने बताया कि सुरेश चंद्र गुप्ता का पिनाहट में गल्ले की आढ़त और तेल मिल है। शनिवार वो बेटे के पास आगरा गए थे। शनिवार शाम को वहां से लौटकर पिनाहट पहुंचे, जहां उन्होंने अपने मिल को खोला था। इसके बाद वो शाम 7:30 बजे घर चले गए थे।

व्यापारियों ने बंद की दुकान
इस घटना के आक्रोश में व्यापारियों ने दुकान को बंद कर दिया है। व्यापारी घटना के खुलासे की मांग कर रहे हैं। वहीं, पुलिस ने मामले की जांच तेज कर दी है। इसके साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...