1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आगरा: बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े मणप्पुरम गोल्ड लोन में डाली डकैती, 17 किलो सोना और नकदी लूटी

आगरा: बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े मणप्पुरम गोल्ड लोन में डाली डकैती, 17 किलो सोना और नकदी लूटी

आगरा में बेखौफ बदमाशों ने बड़ी वारदात को आंजम दिया। इस वारदात के बाद कानून व्यवस्था पर कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। बेखौफ बदमाशों ने मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी के ऑफिस में दिनदाहड़े डकैती डाली।

By शिव मौर्या 
Updated Date

आगरा। आगरा में बेखौफ बदमाशों ने बड़ी वारदात को आंजम दिया। इस वारदात के बाद कानून व्यवस्था पर कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। बेखौफ बदमाशों ने मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी के ऑफिस में दिनदाहड़े डकैती डाली।

पढ़ें :- निर्माण कार्यों को समयबद्ध ढंग से पूर्ण कराने के साथ गुणवत्ता पर रखें विशेष ध्यान : सीएम योगी

कर्मचारियों को बंधक बनाकर बदमाशों ने 17 किलो जेवरात और पांच लाख रुपये कैश लूट ले गए। वहीं, पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गयी। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। हालांकि, दिनदाहड़े हुई डकैती की घटना को लेकर पुलिस पर सवाल उठने लगे हैं।

बता दें कि, आगरा के कमला नगर स्थित सेंट्रल बैंक मार्ग ​स्थित मणपुरम गोल्ड कंपनी का कार्यालय बना हुआ है। इसके साथ ही यहां पर कई और दुकाने व कार्यालय बने हुए हैं। इस बिल्डिंग के दूसरी मंजिल पर मणप्पुरम गोल्ड का कार्यालय बना हुआ है।

बताया जा रहा है कि दोपहर दो बजे छह बदमाश मणप्पुरम गोल्ड के कार्यालय में पहुंचे और कर्मचारियों को बंधक बना लिया। इस दौरान असलहों से लैस बदमाशों ने विरोध पर गोली मारने की धमकी दी। बताया जा रहा है कि बदमाश करीब 17 किलो सोना और पांच लाख रुपये लूट ले गए हैं।

 

पढ़ें :- मुरादाबाद: पलायन पर मजबूर हुए कई हिंदू परिवार, एक समुदाय विशेष पर लगाया ये गंभीर आरोप

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...