आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, तीन लोगों की मौके पर मौत

लखनऊ। यूपी के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी। इस हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे की सूचना मिलते पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि सभी कार सवार दिल्ली से घूम कर वापस लखनऊ लौट रहे थे।

Agra Lucknow Express Accident 3 People Dead :

मिली जानकारी के मुताबिक, लखनऊ निवासी राजेश अपने दोस्त विजय के साथ दिल्ली घूमने गए हुए थे। राजेश दिल्ली से लौटकर लखनऊ जा रहे थे। इसी दौरान आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रहन कलां टोल प्लाजा के पास अनियंत्रित होकर इनोवा कार डिवाइडर में जा टकराई। इस हादसे में आशा, दीक्षा और मासूम अरिजीत की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायलों को एस एन मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है।

लखनऊ। यूपी के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी। इस हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे की सूचना मिलते पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि सभी कार सवार दिल्ली से घूम कर वापस लखनऊ लौट रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक, लखनऊ निवासी राजेश अपने दोस्त विजय के साथ दिल्ली घूमने गए हुए थे। राजेश दिल्ली से लौटकर लखनऊ जा रहे थे। इसी दौरान आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रहन कलां टोल प्लाजा के पास अनियंत्रित होकर इनोवा कार डिवाइडर में जा टकराई। इस हादसे में आशा, दीक्षा और मासूम अरिजीत की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायलों को एस एन मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है।