हिमाचल से आगरा आ रही बच्चों से भरी बस पलटी, दो की मौत

agara-bus

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में शुक्रवार सुबह हिमाचल प्रदेश से आ रही बच्चों से भरी एक बस एक्सप्रेस वे के किनारे खाई में पलट गई। इस घटना में दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि लगभग 50 बच्चे घायल हो गए। बस हिमाचल प्रदेश के मंडी से बच्चों को लेकर आ रही थी। यह हादसा बस का टायर फटने से हुआ है। घायलों को यमुनापार के कई अस्पतालों व एस. एन. मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

Agra Many People Died And Injured Bus Accident At Yamuna Expressway :

पुलिस के अनुसार, एक टूरिस्ट बस हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से आलोक भारती स्कूल के लगभग 100 बच्चों को बृज क्षेत्र में भ्रमण पर लाई थी। गुरुवार को छात्रों ने मथुरा, वृंदावन का भ्रमण किया था। शुक्रवार की सुबह आगरा भ्रमण के लिए बस एक्सप्रेस वे के रास्ते आगरा आ रही थी। उसी समय एत्मादपुर के पास टायर फटने से हादसा हो गया और बस सड़क किनारे खाई में पलट गई।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने तुरंत राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। इसके बाद घायलों को आगरा के यमुनापार इलाके में स्थित कई अस्पतालों और एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। कई बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में शुक्रवार सुबह हिमाचल प्रदेश से आ रही बच्चों से भरी एक बस एक्सप्रेस वे के किनारे खाई में पलट गई। इस घटना में दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि लगभग 50 बच्चे घायल हो गए। बस हिमाचल प्रदेश के मंडी से बच्चों को लेकर आ रही थी। यह हादसा बस का टायर फटने से हुआ है। घायलों को यमुनापार के कई अस्पतालों व एस. एन. मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।पुलिस के अनुसार, एक टूरिस्ट बस हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से आलोक भारती स्कूल के लगभग 100 बच्चों को बृज क्षेत्र में भ्रमण पर लाई थी। गुरुवार को छात्रों ने मथुरा, वृंदावन का भ्रमण किया था। शुक्रवार की सुबह आगरा भ्रमण के लिए बस एक्सप्रेस वे के रास्ते आगरा आ रही थी। उसी समय एत्मादपुर के पास टायर फटने से हादसा हो गया और बस सड़क किनारे खाई में पलट गई।घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने तुरंत राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। इसके बाद घायलों को आगरा के यमुनापार इलाके में स्थित कई अस्पतालों और एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। कई बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है।