यूपी में अपराधियों के हौंसले बुलंद, आगरा में कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या

Agra Me Police Constable Ki Goli Markar Hatya

आगरा: उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था में सुधार के प्रयास को चुनौती देते हुए अज्ञात हमलावरों ने गुरुवार को एक पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस कांस्टेबल विशेष अभियान समूह (एसओजी) का सदस्य था और कुछ गंभीर मामलों में उसके खिलाफ जांच चल रही थी।




पुलिस ने कहा कि कांस्टेबल अजय यादव उस समय गश्ती ड्यूटी पर था, जब बाइक पर सवार दो हमलावरों ने शम्साबाद इलाके में उसे रोक लिया और उस पर गोलियों की बौछार कर दी। उसे गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मृतक के परिजनों ने अंचल अधिकारी (सीओ) अशोक कुमार पर व्यक्तिगत दुश्मनी के चलते अजय कुमार की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच का आदेश दे दिया गया है।

आगरा: उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था में सुधार के प्रयास को चुनौती देते हुए अज्ञात हमलावरों ने गुरुवार को एक पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस कांस्टेबल विशेष अभियान समूह (एसओजी) का सदस्य था और कुछ गंभीर मामलों में उसके खिलाफ जांच चल रही थी। पुलिस ने कहा कि कांस्टेबल अजय यादव उस समय गश्ती ड्यूटी पर था, जब बाइक पर सवार दो हमलावरों ने शम्साबाद इलाके में उसे रोक लिया और उस पर गोलियों की बौछार कर…