यमुना एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, यात्रियों से भरी बस नाले में गिरी, अब तक 29 की मौत

a

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में सोमवार तेज रफ्तार बस अनिंयत्रित होकर नाले में गिर गयी। हादसे में बस में सवार 29 यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि उसमें सवार दो दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराई है। शुरूआती जांच में सामने आया कि चालक की लापरवाही से यह हादसा हुआ है। वहीं सीएम ने मृतक के परिजनों को आर्थिक मदद का ऐलान किया है।

Agra News Big Road Accident On Yamuna Expressway :

सीएम योगी आदित्यानाथ ने हादसे पर दुख जताते हुए मृतकों के परिवार वालों को 5-5 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान किया है और घायलों को हर संभव इलाज का आदेश दिया है।  यह हादसा आगरा के एत्मादपुर क्षेत्र में हुआ है।। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी लगने के चलते बस बेकाबू चार फुट ऊंची रेलिंग पर चढ़ गई।

इसके बाद खाई में जा गिरी। हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। अब तक 29 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं बाकि लोगों की तलाश जारी है। बस में करीब 40 से 45 लोग सवार थे। बस लखनऊ से दिल्ली जा रही थी। जब बस यमुना एक्सप्रेस वे पर झरना नाले के पास पहुंची तो ड्राइवर को झपकी आ गई।

बताया जा रहा है कि बस में अभी यात्री फंसे हैं। मौके पर पुलिस बल पहुंच गया है। राहत एवं बचाव कार्य जारी है। वहीं घायलों को आगरा के अलग अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने एसपी और डीएम को मौके पर पहुंचकर घायलों को जल्द इलाज दिलाने के निर्देश भी दिए हैं। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिवार वालों को पांच लाख रुपये की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है।

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में सोमवार तेज रफ्तार बस अनिंयत्रित होकर नाले में गिर गयी। हादसे में बस में सवार 29 यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि उसमें सवार दो दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराई है। शुरूआती जांच में सामने आया कि चालक की लापरवाही से यह हादसा हुआ है। वहीं सीएम ने मृतक के परिजनों को आर्थिक मदद का ऐलान किया है। सीएम योगी आदित्यानाथ ने हादसे पर दुख जताते हुए मृतकों के परिवार वालों को 5-5 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान किया है और घायलों को हर संभव इलाज का आदेश दिया है।  यह हादसा आगरा के एत्मादपुर क्षेत्र में हुआ है।। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी लगने के चलते बस बेकाबू चार फुट ऊंची रेलिंग पर चढ़ गई। इसके बाद खाई में जा गिरी। हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। अब तक 29 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं बाकि लोगों की तलाश जारी है। बस में करीब 40 से 45 लोग सवार थे। बस लखनऊ से दिल्ली जा रही थी। जब बस यमुना एक्सप्रेस वे पर झरना नाले के पास पहुंची तो ड्राइवर को झपकी आ गई। बताया जा रहा है कि बस में अभी यात्री फंसे हैं। मौके पर पुलिस बल पहुंच गया है। राहत एवं बचाव कार्य जारी है। वहीं घायलों को आगरा के अलग अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने एसपी और डीएम को मौके पर पहुंचकर घायलों को जल्द इलाज दिलाने के निर्देश भी दिए हैं। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिवार वालों को पांच लाख रुपये की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है।