1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Agra News : द्रौपदी पांच पतियों के साथ रही, तू तीन के साथ नहीं रह सकती, पढ़ें खौफनाक कहानी

Agra News : द्रौपदी पांच पतियों के साथ रही, तू तीन के साथ नहीं रह सकती, पढ़ें खौफनाक कहानी

यूपी के आगरा जिले (Agra District) में अवैध संबंधों के खतरनाक खेल का खुलासा हुआ है। पीड़िता ने बताया कि उसके पति ने अपनी भाभी से नाजायज संबंध जारी रखने के लिए पत्नी पर दो भाइयों के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाया। पीड़िता के इंकार करने पर पति ने परिजनों के साथ मिलकर जमकर पिटाई की। जब इससे जी न भरा तो हाथ व जांघों को जलती सिगरेट से जला दिया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

आगरा । यूपी के आगरा जिले (Agra District) में अवैध संबंधों के खतरनाक खेल का खुलासा हुआ है। पीड़िता ने बताया कि उसके पति ने अपनी भाभी से नाजायज संबंध (Illegitimate Relationship With Sister-in-Law)जारी रखने के लिए पत्नी पर दो भाइयों के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाया। पीड़िता के इंकार करने पर पति ने परिजनों के साथ मिलकर जमकर पिटाई की। जब इससे जी न भरा तो हाथ व जांघों को जलती सिगरेट से जला दिया।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

पीड़िता की तहरीर पर आगरा जिले (Agra District)  की पुलिस ने पति, सास –ससुर, जेठ व देवरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती की शादी 24 मई 2021 को थाना खेरागढ़ (Thana Kheragarh) निवासी युवक से हुई थी। पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की है कि शादी में उसके परिजनों ने आठ लाख रुपया खर्च किया था। ससुरालियों ने पति को सरकारी नौकर बताया था। शादी के बाद पता चला की पति कोई नौकरी नहीं करता है। इसके बाद भी उसे दो लाख रुपए और बुलेट दहेज में लाने के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा।

पति के अपनी भाभी से अवैध संबंध

पीड़िता ने बताया कि इसी बीच पता चला उसके पति के अपनी भाभी से अवैध संबंध (Illicit Relation)हैं। उसने जब इसका विरोध किया तो पति ने उस पर अपने दोनों देवरों के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। पीड़िता के मना करने पर उसे महाभारत की द्रौपदी (Draupadi of Mahabharata) के पांच पति होने का उदाहरण देकर देवरों से संबंध बनाने को कहा गया। इसी दौरान पति एक दिन उसे जबरदस्ती देवरों के पास भेजने लगा तो उसने विरोध किया। विरोध करने पर ससुरालियों ने उसे पकड़ कर बुरी तरह मारा और पति ने उसके हाथों और जांघों पर जलती सिगरेट लगा कर जला दिया।

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

पीड़िता ने बताया कि इसकी शिकायत थाना खेरागढ़ (Thana Kheragarh) में की गई तो वहां उसका मेडिकल हुआ और मेडिकल में अत्याचार की पुष्टि हुई, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। कुछ दिनों बाद समाज की पंचायत में सुलह करवाकर ससुराल वाले उसे ले गए। इसके बाद 18 जुलाई को पति उसे मायके छोड़ कर चला गया और तब से लगातार धमकियां दे रहा है। मामले में आला अधिकारियों से शिकायत के बाद थाना फतेहपुर सीकरी में पति, सास-ससुर, जेठ-जेठानी, दो देवर और तैया ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...