1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Agra News: पुलिस ने सेक्स रैकेड का किया खुलासा, न्यू ईयर सेलिब्रेशन से पहले आगरा में आईं थी विदेशी युवतियां

Agra News: पुलिस ने सेक्स रैकेड का किया खुलासा, न्यू ईयर सेलिब्रेशन से पहले आगरा में आईं थी विदेशी युवतियां

आगरा पुलिस ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन से पहले सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने सात विदेशी युवतियां को पकड़ा हो जो टूरिस्ट वीजा पर आगरा लाईं गईं थीं। इनके साथ आठ युवकों को भी पुलिस ने दबोचा है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने थाना ताजगंज क्षेत्र में फतेहाबाद रोड पर एक स्पा सेंट में छापेमारी की थी, जिसके बाद ये खुलासा हुआ।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Agra News: आगरा पुलिस ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन से पहले सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने सात विदेशी युवतियां को पकड़ा हो जो टूरिस्ट वीजा पर आगरा लाईं गईं थीं। इनके साथ आठ युवकों को भी पुलिस ने दबोचा है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने थाना ताजगंज क्षेत्र में फतेहाबाद रोड पर एक स्पा सेंट में छापेमारी की थी, जिसके बाद ये खुलासा हुआ।

पढ़ें :- एसएसबी आईजी लखनऊ ने किया सोनौली सीमा का दौरा

ताजगंज पुलिस को फतेहाबाद रोड स्थित होटल अरीबा के बेसमेंट में चल रहे स्पा सेंटर में देह व्यापार की सूचना मिली थी। सूचना के बाद पुलिस ने यहां छापा मारा। पुलिस ने छापेमारी के बाद सात विदेशी युवतियों के अलावा आठ युवकों को भी दबोचा है।

बताया जा रहा है कि, आरोपियों में चार ग्राहक भी शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि युवतियों में तीन थाईलैंड, एक मिजोरम, एक असम और दो म्यांमर की रहने वाली हैं। विदेशी युवतियां टूरिस्ट वीजा पर आगरा में लाई गईं थीं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...