प्रेमिका की सगाई से आहत था प्रेमी, मंदिर में फेसबुक लाइव कर की आत्महत्या

boy
प्रेमिका की सगाई से आहत था प्रेमी, मंदिर में फेसबुक लाइव कर किया आत्महत्या

आगरा। यूपी के आगरा जिले में गर्लफ्रेंड की किसी दूसरे शख्स से सगाई होने के चलते 22 साल के युवक ने आत्महत्या कर ली। मरने से पहले युवक ने फेसबुक लाइव कर इस बात की जानकारी दी। मामला आगरा के अछनेरा गांव का है। पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसमें उसने परिवार से माफी मांगने के साथ-साथ अंग दान करने के लिए कहा है।

Agra Temple Young Boy Suicide Facebook Live Girlfriend Engagement Police Crime :

पूरे मामले में चौंकाने वाली बात यह है कि युवक के कुछ दोस्त फेसबुक पर घटना का लाइव देख रहे थे, क्योंकि उसने अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को अपने फैसले के बारे में पहले ही बता दिया था। घटना शनिवार सुबह की है। मृतक की पहचान श्याम सीकरवार उर्फ राज के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों ने उसका शव मंदिर के अंदर लटकते हुए देखा था।

आत्महत्या में प्रेम संबंधों की ओर इशारा

श्याम के गुड़गांव में नौकरी करते समय एक युवती से प्रेम संबंध हो गए थे। प्रेमिका की कुछ महीने पूर्व ही सगाई हो गई। लेकिन फिर भी श्याम और प्रेमिका की बातें रोजाना फोन पर होती थी। सूत्रों के अनुसार मृतक कुछ दिनों से नशा भी करने लगा था। जिससे वो रोजाना बहकी बहकी बातें करता था।

पुलिस के अनुसार परिवारीजनों ने बताया कि श्याम करीब छह महीने से ही गुस्से में रहने लगा था और मरने की बात कहता था। श्याम अपने पांच भाइयों में सबसे छोटा था। जिसमें से एक भाई की पूर्व में ही मौत हो गई। करीब आठ साल पूर्व मृतक के पिता की पानी में डूबने से मौत हो चुकी है।

आत्महत्या करने से पहले युवक ने तीन पन्नों का सुसाइड नोट लिखा। जिसमें भाइयों, दोस्तों और मंदिर में आत्महत्या जैसा गलत कदम उठाने के लिए भगवान से भी माफी मांगी है। भाइयों के लिए लिखा कि मां का ख्याल रखना। उनकी आंखों में आंसू मत आने देना।

डिप्रेशन के चलते नौकरी चली गई थी

4 मिनट लंबे विडियो में श्याम ने पुलिस से किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने की अपील की है। इसके अलावा उसने अपने परिवार से अपनी लाश की कुछ तस्वीरें फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट करने को कहा। सूइसाइड नोट में श्याम ने लिखा, ‘मैं उसे बहुत मिस करता हूं और उसके बिना रह नहीं सकता। मैं इस बात को बर्दाश्त नहीं कर सकता कि वह किसी और से शादी कर रही है। उसे खोने की बात से इतना ज्यादा टेंशन में हूं कि मेरी नौकरी चली गई।’ श्याम गुरुग्राम स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था।

आगरा। यूपी के आगरा जिले में गर्लफ्रेंड की किसी दूसरे शख्स से सगाई होने के चलते 22 साल के युवक ने आत्महत्या कर ली। मरने से पहले युवक ने फेसबुक लाइव कर इस बात की जानकारी दी। मामला आगरा के अछनेरा गांव का है। पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसमें उसने परिवार से माफी मांगने के साथ-साथ अंग दान करने के लिए कहा है। पूरे मामले में चौंकाने वाली बात यह है कि युवक के कुछ दोस्त फेसबुक पर घटना का लाइव देख रहे थे, क्योंकि उसने अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को अपने फैसले के बारे में पहले ही बता दिया था। घटना शनिवार सुबह की है। मृतक की पहचान श्याम सीकरवार उर्फ राज के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों ने उसका शव मंदिर के अंदर लटकते हुए देखा था। आत्महत्या में प्रेम संबंधों की ओर इशारा श्याम के गुड़गांव में नौकरी करते समय एक युवती से प्रेम संबंध हो गए थे। प्रेमिका की कुछ महीने पूर्व ही सगाई हो गई। लेकिन फिर भी श्याम और प्रेमिका की बातें रोजाना फोन पर होती थी। सूत्रों के अनुसार मृतक कुछ दिनों से नशा भी करने लगा था। जिससे वो रोजाना बहकी बहकी बातें करता था। पुलिस के अनुसार परिवारीजनों ने बताया कि श्याम करीब छह महीने से ही गुस्से में रहने लगा था और मरने की बात कहता था। श्याम अपने पांच भाइयों में सबसे छोटा था। जिसमें से एक भाई की पूर्व में ही मौत हो गई। करीब आठ साल पूर्व मृतक के पिता की पानी में डूबने से मौत हो चुकी है। आत्महत्या करने से पहले युवक ने तीन पन्नों का सुसाइड नोट लिखा। जिसमें भाइयों, दोस्तों और मंदिर में आत्महत्या जैसा गलत कदम उठाने के लिए भगवान से भी माफी मांगी है। भाइयों के लिए लिखा कि मां का ख्याल रखना। उनकी आंखों में आंसू मत आने देना। डिप्रेशन के चलते नौकरी चली गई थी 4 मिनट लंबे विडियो में श्याम ने पुलिस से किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने की अपील की है। इसके अलावा उसने अपने परिवार से अपनी लाश की कुछ तस्वीरें फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट करने को कहा। सूइसाइड नोट में श्याम ने लिखा, 'मैं उसे बहुत मिस करता हूं और उसके बिना रह नहीं सकता। मैं इस बात को बर्दाश्त नहीं कर सकता कि वह किसी और से शादी कर रही है। उसे खोने की बात से इतना ज्यादा टेंशन में हूं कि मेरी नौकरी चली गई।' श्याम गुरुग्राम स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था।