यमुना एक्सप्रेस-वे पर चलती कार में युवती से गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

gangrape yamuna express way
Demo Pic

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मथुरा से सटे यमुना एक्सप्रेस-वे पर युवती से चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। ये मामला शनिवार शाम का है। पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने उसे घर छोड़ने की बात कहकर अपनी कार में बिठा लिया और तेज म्यूजिक बजाकर एक्सप्रेस-वे पर चलती कार में गैंगरेप किया।

मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार शाम पांच बजे मेरठ की रहने वाली युवती जब ऑफिस से निकली तो इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम में काम करने वाला सलमान उसे होंडा सिटी कार के साथ मिला और उसे घर छोड़ने की बात कहकर कार में बैठा लिया। युवती और सलमान की दोस्ती 15 दिन पहले ही हुई थी और वह उसे पहले भी घर छोड़ चुका था। वारदात के दिन आरोपी सलमान ने युवती को कार में बैठाने के बाद अपने दोस्त साजिद को भी फोन कर बुला लिया।

{ यह भी पढ़ें:- मथुरा : बिजली विभाग के लापरवाही, एक बल्ब व एक पंखे का​ बिल 70 लाख }

आरोपी अपनी कार को यमुना एक्सप्रेस-वे पर ले गए और जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। युवती की आवाज बाहर किसी को सुनाई न दे इसके लिए तेज म्यूजिक रास्ते भर बजाया गया। एक्सप्रेसवे पर कई जगह सड़क किनारे कार को रोका भी गया था। वारदात के बाद से पीडि़त युवती बेहद डरी थी। उसका चेहरा सूजा हुआ था, चेहरे पर मारपीट के निशान थे।

युवती ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद दोनों उसे मथुरा में छोड़कर फरार हो रहे थे। तभी उसने 100 नंबर पर फोनकर पुलिस को सूचना दी। तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने सलमान और साजिद को कार सहित गिरफ्तार कर लिया। युवती की मेडिकल रिपोर्ट में भी सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी: मथुरा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, पड़ताल में जुटी पुलिस }

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मथुरा से सटे यमुना एक्सप्रेस-वे पर युवती से चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। ये मामला शनिवार शाम का है। पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने उसे घर छोड़ने की बात कहकर अपनी कार में बिठा लिया और तेज म्यूजिक बजाकर एक्सप्रेस-वे पर चलती कार में गैंगरेप किया। मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार शाम पांच बजे मेरठ की…
Loading...