1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हनी ट्रैप में फंसाकर हुआ था आगरा के मशहूर डॉ. उमाकांत गुप्ता का अपहरण, पांच करोड़ की मांगी गई थी फिरौती

हनी ट्रैप में फंसाकर हुआ था आगरा के मशहूर डॉ. उमाकांत गुप्ता का अपहरण, पांच करोड़ की मांगी गई थी फिरौती

आगरा के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. उमाकांत गुप्ता का अपहरण हनी ट्रैप में फंसाकर किया गया था। डॉक्टर के अपहरण के बाद पांच करोड़ की फिरौती मांगी गयी थी। वहीं, पुलिस ने डॉक्टर को सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस का कहना है कि डॉक्टर का अपहरण चंबल के बदन सिंह तोमर के गैंग ने किया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Agras Famous Dr Umakant Gupta Was Kidnapped In Honey Trap Ransom Of Five Crores Was Demanded

आगरा। आगरा के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. उमाकांत गुप्ता का अपहरण हनी ट्रैप में फंसाकर किया गया था। डॉक्टर के अपहरण के बाद पांच करोड़ की फिरौती मांगी गयी थी। वहीं, पुलिस ने डॉक्टर को सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस का कहना है कि डॉक्टर का अपहरण चंबल के बदन सिंह तोमर के गैंग ने किया था।

पढ़ें :- आगरा: मां और तीन बच्चों की निर्मम तरीके से हत्या, गला रेतकर की गई थी वारदात

पुलिस का कहना है कि इस गैंग की सदस्य संध्‍या ने एक महीने पहले उनके नर्सिंग होम में ज्‍वाइन किया। मंगलवार की शाम उसने डॉक्टर को मिलने के लिए बुलाया फिर लांग ड्राइव के बहान उनका अपहरण कर दिया। पुलिस ने बुधवार देर रात बीहड़ से डॉ.गुप्‍ता को मुक्‍त करा लिया है।

संध्‍या और अपहरण में शामिल उसका एक साथ भी पकड़ा गया है। पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि संध्‍या एक महीने से डॉक्‍टर से व्हाट्स पर लगातार चैटिंग कर रही थी। उसी ने मंगलवार को डॉक्‍टर को मिलने के लिए बुलाया था। डॉक्टर उमाकांत गुप्ता उससे मिलने आए तो वह कार में बैठ गई।

इसके बाद लांग ड्राइव के बहाने उसने डॉक्‍टर से अपने इशारे पर कार चलवाई। मधुनगर के पास बदमाशों ने कार को रोक लिया। संध्या उतर गई। बदमाश डॉक्टर गुप्ता को बीहड़ में ले गए।

पढ़ें :- मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में डकैती: पांच बदमाशों ने की थी वारदात, 7.5 किलो सोना व नकदी बरामद

इस बीच अपहरण में शामिल एक बदमाश मंगलवार की रात धौलपुर में चेकिंग के दौरान पकड़ गया था। उससे ही पूछताछ में पूरी जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस की टीम धौलपुर में पहुंच गई। पुलिस ने संध्या और अपहरण में शामिल एक बदमाश को पकड़ लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X