महाराष्ट्र : अहमद पटेल बोले-भाजपा ने लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई, इतिहास में आज का दिन एक काला धब्बा

ahemad patel
महाराष्ट्र : अहमद पटेल बोले-भाजपा ने लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई, इतिहास में आज का दिन एक काला धब्बा

मुंबई। महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर चल रही चल रही खींचतान पर बिराम लग गया है। बीजेपी ने अजित पवार के साथ मिलकर वहां पर सरकार बना ली है, जबकि कांग्रेस-एनसीपी और शिवसेना का गठबंधन बनता ही रह गया। देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री और अजित पवार ने उप-मुख्यमंत्री के तौर पर राजभवन मे शपथ ली। राज्य के राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कहा कि भाजपा ने लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई हैं।

Ahmed Patel Attacked Bjp :

अहमद पटेल ने प्रेस कांफ्रेस में कहा कि, सुबह जो कांड हुआ उसने लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाईं। महाराष्ट्र के इतिहास में आज का दिन एक काला धब्बा है। सब कुछ जल्दबाजी में सुबह-सवेरे किया गया। कहीं न कहीं कुछ तो गड़बड़ है। इससे ज्यादा शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता। जो हुआ वो एनसीपी की वजह से हुआ। उन्होंने कहा कि बैंड-बाजा-बारात के शपथ ग्रहण किया गया। भाजपा के हराने के लिए तीन दल साथ हैं। हमारी तरफ से कोई देरी नहीं हुई। शरद पवार अजित के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

बता दें कि, महाराष्ट्र में काफी दिनों से शिवसेना कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश कर रही थी। इसके साथ ही शुक्रवार हुई मीटिंग में भी यह साफ हो गया था। वहीं, इसी बीच शनिवार को सभी को हैरान करते हुए भाजपा और एनसीपी ने सरकार बना ली। देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री और अजित पवार ने उप-मुख्यमंत्री के तौर पर राजभवन मे शपथ ली। राज्य के राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कहा कि भाजपा ने लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई हैं।

मुंबई। महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर चल रही चल रही खींचतान पर बिराम लग गया है। बीजेपी ने अजित पवार के साथ मिलकर वहां पर सरकार बना ली है, जबकि कांग्रेस-एनसीपी और शिवसेना का गठबंधन बनता ही रह गया। देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री और अजित पवार ने उप-मुख्यमंत्री के तौर पर राजभवन मे शपथ ली। राज्य के राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कहा कि भाजपा ने लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई हैं। अहमद पटेल ने प्रेस कांफ्रेस में कहा कि, सुबह जो कांड हुआ उसने लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाईं। महाराष्ट्र के इतिहास में आज का दिन एक काला धब्बा है। सब कुछ जल्दबाजी में सुबह-सवेरे किया गया। कहीं न कहीं कुछ तो गड़बड़ है। इससे ज्यादा शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता। जो हुआ वो एनसीपी की वजह से हुआ। उन्होंने कहा कि बैंड-बाजा-बारात के शपथ ग्रहण किया गया। भाजपा के हराने के लिए तीन दल साथ हैं। हमारी तरफ से कोई देरी नहीं हुई। शरद पवार अजित के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। बता दें कि, महाराष्ट्र में काफी दिनों से शिवसेना कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश कर रही थी। इसके साथ ही शुक्रवार हुई मीटिंग में भी यह साफ हो गया था। वहीं, इसी बीच शनिवार को सभी को हैरान करते हुए भाजपा और एनसीपी ने सरकार बना ली। देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री और अजित पवार ने उप-मुख्यमंत्री के तौर पर राजभवन मे शपथ ली। राज्य के राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कहा कि भाजपा ने लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई हैं।