भूख हड़ताल के दौरान AIADMK के नेताओं ने उड़ाई बिरयानी, गटक रहे थे शराब

AIADMK
भूख हड़ताल के दौरान AIADMK के नेता ने उड़ाई बिरयानी, गटक रहे थे शराब

नई दिल्ली। कावेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन की मांग कर रही AIADMK के कार्यकर्ता केंद्र सरकार के खिलाफ भूख हड़ताल पर बैठे हैं।  इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें कार्यकर्ता हड़ताल के दौरान बिरयानी और शराब का जमकर लुत्फ उठाते हुए दिखाई दिए। भूख हड़ताल के दौरान पार्टी करते इन नेताओं की तस्वीरें सामने आई हैं। एआईएडीएमके ने मंगलवार को सुबह 8 से शाम 5 बजे तक भूख हड़ताल का ऐलान किया था।  एआईएडीएमके नेताओं की इस करतूत की लोग आलोचना कर रहे हैं।

Aiadmk Cadres Seen Eating Biryani Consuming Liquor During Hunger Strike :

AIADMK
भूख हड़ताल के दौरान AIADMK के नेताओं ने उड़ाई बिरयानी, गटक रहे थे शराब

बता दें कि कावेरी जल बंटवारे को लेकर तमिलनाडु के लोगों में आक्रोश है। इसके विरोध में मंगलवार को राज्य के मुख्यमंत्री के. पलनिसामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम के नेतृत्व में AIADMK ने भूख हड़ताल की शुरुआत की थी। तमिलनाडु सरकार की पूरी कैबिनेट ही इस भूख हड़ताल में शामिल हुई थी। मंत्रियों ने अलग अलग जिलों में अनशन किया था। वहीं भूख हड़ताल के दौरान पार्टी करते इन नेताओं की तस्वीरों ने बवाल मचा दिया है।

AIADMK के एक दिन के अनशन के अलावा मंगलवार को कई मजदूर संगठनों ने एक दिन के तमिलनाडु बंद का भी आह्वान किया है। इसकी वजह से पूरे तमिलनाडु में लगभग 21 लाख दुकानें बंद रहीं। टीटीवी दिनाकरण ने त्रिची एयरपेर्ट तक किसानों के साथ एक मार्च निकाला। दिनाकरण ने हाल ही में अम्मा मुनेत्र कझगम नामक नई पार्टी बनाई है। तमिलनाडु की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके ने 5 अप्रैल को तमिलनाडु बंद का ऐलान किया था।

नई दिल्ली। कावेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन की मांग कर रही AIADMK के कार्यकर्ता केंद्र सरकार के खिलाफ भूख हड़ताल पर बैठे हैं।  इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें कार्यकर्ता हड़ताल के दौरान बिरयानी और शराब का जमकर लुत्फ उठाते हुए दिखाई दिए। भूख हड़ताल के दौरान पार्टी करते इन नेताओं की तस्वीरें सामने आई हैं। एआईएडीएमके ने मंगलवार को सुबह 8 से शाम 5 बजे तक भूख हड़ताल का ऐलान किया था।  एआईएडीएमके नेताओं की इस करतूत की लोग आलोचना कर रहे हैं।[caption id="attachment_286874" align="aligncenter" width="700"]AIADMK भूख हड़ताल के दौरान AIADMK के नेताओं ने उड़ाई बिरयानी, गटक रहे थे शराब[/caption]बता दें कि कावेरी जल बंटवारे को लेकर तमिलनाडु के लोगों में आक्रोश है। इसके विरोध में मंगलवार को राज्य के मुख्यमंत्री के. पलनिसामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम के नेतृत्व में AIADMK ने भूख हड़ताल की शुरुआत की थी। तमिलनाडु सरकार की पूरी कैबिनेट ही इस भूख हड़ताल में शामिल हुई थी। मंत्रियों ने अलग अलग जिलों में अनशन किया था। वहीं भूख हड़ताल के दौरान पार्टी करते इन नेताओं की तस्वीरों ने बवाल मचा दिया है।AIADMK के एक दिन के अनशन के अलावा मंगलवार को कई मजदूर संगठनों ने एक दिन के तमिलनाडु बंद का भी आह्वान किया है। इसकी वजह से पूरे तमिलनाडु में लगभग 21 लाख दुकानें बंद रहीं। टीटीवी दिनाकरण ने त्रिची एयरपेर्ट तक किसानों के साथ एक मार्च निकाला। दिनाकरण ने हाल ही में अम्मा मुनेत्र कझगम नामक नई पार्टी बनाई है। तमिलनाडु की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके ने 5 अप्रैल को तमिलनाडु बंद का ऐलान किया था।