1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Surat News : ओवैसी को मुसलमानों ने दिखाए काले झंडे,लगाए ‘मोदी-मोदी’ के नारे, वीडियो वायरल

Surat News : ओवैसी को मुसलमानों ने दिखाए काले झंडे,लगाए ‘मोदी-मोदी’ के नारे, वीडियो वायरल

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) गुजरात में करीब 3 दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ा रही है। रविवार को सूरत पहुंचे ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को भारी विरोध का सामना करना पड़ा। सूरत में एक जनसभा के दौरान मुस्लिम युवकों ने ही ओवैसी को काले झंडे (Black Flags) दिखाकर उनका विरोध किया। इस दौरान 'मोदी-मोदी' के नारे ('Modi-Modi' Slogans) भी लगाए गए। सोशल मीडिया पर अब इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

सूरत। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) गुजरात में करीब 3 दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ा रही है। रविवार को सूरत पहुंचे ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को भारी विरोध का सामना करना पड़ा। सूरत में एक जनसभा के दौरान मुस्लिम युवकों ने ही ओवैसी को काले झंडे (Black Flags) दिखाकर उनका विरोध किया। इस दौरान ‘मोदी-मोदी’ के नारे (‘Modi-Modi’ Slogans) भी लगाए गए। सोशल मीडिया पर अब इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- भूकंप की मार झेल रहे तुर्की को भारत ने भेजी राहत-सामग्री, अब तक करीब 4 हजार लोगों की हुई मौत

ओवैसी सूरत पूर्वी सीट (Surat East Seat) से पार्टी के उम्मीदवार के लिए प्रचार करने के लिए पहुंचे थे। वह पार्टी के नेता और पूर्व विधायक वारिश पठान (Former MLA Warish Pathan) के साथ जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। जैसे ही हैदराबाद के सांसद ने भाषण शुरू किया सभा में मौजूद लोगों ने उनका विरोध शुरू कर दिया। काले झंडे (Black Flags)  दिखाते हुए वे मोदी-मोदी के नारे (‘Modi-Modi’ Slogans)  लगाने लगे। ओवैसी और उनकी पार्टी के नेताओं के लिए यह बेहद असहज करने वाला वक्त था।

पढ़ें :- Turkey Earthquake Update: तुर्की और सीरिया में मृतकों की संख्या 20 हजार से अधिक, पढ़े पूरी खबर

पिछले सप्ताह एआईएमआईएम (AIMIM)  प्रवक्ता ने आरोप लगाया था कि ओवैसी को निशाना बनाकर वंदे भारत ट्रेन पर पत्थर फेंके गए। हालांकि, पुलिस ने इन दावों को खारिज किया था। इससे पहले आम आदमी पार्टी (AAP) संयोजक अरविंद केजरीवाल को भी विरोध का सामना करना पड़ा था। वडोदरा में एयरपोर्ट से निकलते समय उनके सामने मोदी-मोदी के नारे (‘Modi-Modi’ Slogans)  लगाए गए थे।

गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को मतदान होना है। 182 सदस्यीय विधानसभा में वोटिंग का नतीजा 8 दिसंबर को सामने आएगा। इस बार भाजपा (BJP) और कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी (AAP)  और एआईएमआईएम (AIMIM)  जैसे दल भी मुकाबले में है। एआईएमआईएम (AIMIM)  ने कुछ मुस्लिम बहुल सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...