ओवैशी का विवा​दित बयान, कहा हम तुम्हे जबरदस्ती मुस्लिम बना देंगे

asduddin owaisi
ओवैशी का विवा​दित बयान, कहा हम तुम्हे जबरदस्ती मुस्लिम बना देंगे

नई दिल्ली। अपने बयानों से हमेशा विवादों में घिरे रहने वाले एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने फिर एक ऐसा ही बयान दिया है। एक मुस्लिम युवक की जबरदस्ती दाढ़ी कटवाने के ​कथित आरोप के बाद ओवैशी ने कहा कि हमारी दाढ़ी क्या गर्दन भी कटवा दोगे, फिर भी हम मुस्लिम ही रहेंगे, लेकिन हम तुम्हे जबरदस्ती मुस्लिम बना देंगे। उनके इस बयान पर विवाद होना तय है। बता दें कि गुरुग्राम में 2 अगस्त को हुई इस घटना पर बयान देते हुए ओवैसी ने उन लोगों पर निशाना साधा, जिन्होंने कथित तौर जबर्दस्ती एक मुस्लिम युवक की दाढ़ी कटवा दी थी।

Aimim Cheif And Mp Asduddin Owaisi Give Give Controvercial Statement :

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अपने बयान में कहा कि जिन्होंने ये सब किया है, मैं उनसे और उनके पिता से ये कहना चाहता हूं कि यदि तुम हमारे गले भी काट दोगे तब भी हम मुस्लिम ही रहेंगे। हां हम तुम्हें जरूर मुस्लिम बना देंगे। यही नही तुम्हे दाढ़ी रखने पर भी मजबूर कर देंगे। हालांक‍ि ये पहली बार नहीं है, जब ओवैसी ने ऐसा विवादित बयान दिया है।

उन्होने इस मौके पर राहुल गांधी और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर मैं पीएम मोदी से हाथ भी मिला लूं तो मेरे खिलाफ फतवा जारी कर दिया जाएगा। लेकिन राहुल गांधी को कांग्रेस के किसी भी नेता ने एक शब्द नही बोला।

बता दें कि हरियाणा के गुरुग्राम स्थित सेक्टर—37 में जबरन एक मुस्लिम युवक की दाढ़ी काटने के बाद उसके साथ मारपीट की थी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने तुरन्त मामला दर्ज का तीन लोगो को दबोच लिया था। शिकायतकर्ता जफरुद्दीन ने बताया कि कुछ युवकों ने उसे पकड़ लिया और फिर उसे नाई के यहां ले गए। जब उन लोगों ने नाई से दाढ़ी काटने को कहा ​तो उसने मना कर दिया। इस पर युवकों ने उसे कुर्सी में बांध दिया और नाई से जबरदस्ती उसकी दाढ़ी कटवाने के बाद वहां से फरार हो गए। जफरूद्दीन की दाढ़ी काटने के मामले में पुलिस गौरव और नितिन के साथ ही नाई को गिरफ्तार कर लिया।

नई दिल्ली। अपने बयानों से हमेशा विवादों में घिरे रहने वाले एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने फिर एक ऐसा ही बयान दिया है। एक मुस्लिम युवक की जबरदस्ती दाढ़ी कटवाने के ​कथित आरोप के बाद ओवैशी ने कहा कि हमारी दाढ़ी क्या गर्दन भी कटवा दोगे, फिर भी हम मुस्लिम ही रहेंगे, लेकिन हम तुम्हे जबरदस्ती मुस्लिम बना देंगे। उनके इस बयान पर विवाद होना तय है। बता दें कि गुरुग्राम में 2 अगस्त को हुई इस घटना पर बयान देते हुए ओवैसी ने उन लोगों पर निशाना साधा, जिन्होंने कथित तौर जबर्दस्ती एक मुस्लिम युवक की दाढ़ी कटवा दी थी।हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अपने बयान में कहा कि जिन्होंने ये सब किया है, मैं उनसे और उनके पिता से ये कहना चाहता हूं कि यदि तुम हमारे गले भी काट दोगे तब भी हम मुस्लिम ही रहेंगे। हां हम तुम्हें जरूर मुस्लिम बना देंगे। यही नही तुम्हे दाढ़ी रखने पर भी मजबूर कर देंगे। हालांक‍ि ये पहली बार नहीं है, जब ओवैसी ने ऐसा विवादित बयान दिया है।उन्होने इस मौके पर राहुल गांधी और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर मैं पीएम मोदी से हाथ भी मिला लूं तो मेरे खिलाफ फतवा जारी कर दिया जाएगा। लेकिन राहुल गांधी को कांग्रेस के किसी भी नेता ने एक शब्द नही बोला।बता दें कि हरियाणा के गुरुग्राम स्थित सेक्टर—37 में जबरन एक मुस्लिम युवक की दाढ़ी काटने के बाद उसके साथ मारपीट की थी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने तुरन्त मामला दर्ज का तीन लोगो को दबोच लिया था। शिकायतकर्ता जफरुद्दीन ने बताया कि कुछ युवकों ने उसे पकड़ लिया और फिर उसे नाई के यहां ले गए। जब उन लोगों ने नाई से दाढ़ी काटने को कहा ​तो उसने मना कर दिया। इस पर युवकों ने उसे कुर्सी में बांध दिया और नाई से जबरदस्ती उसकी दाढ़ी कटवाने के बाद वहां से फरार हो गए। जफरूद्दीन की दाढ़ी काटने के मामले में पुलिस गौरव और नितिन के साथ ही नाई को गिरफ्तार कर लिया।