चुनावी रैली के बाद मस्ती के मूड में दिखे असदुद्दीन ओवैसी, डांस का VIDEO वायरल

owaisi
चुनावी रैली के बाद मस्ती के मूड में दिखे असदुद्दीन ओवैसी, डांस का VIDEO वायरल

महाराष्ट्र। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार आज खत्म हो जाएगा। इससे ठीक पहले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी महाराष्ट्र के औरंगाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद मस्ती के मूड में दिखाई दिए। ओवैसी ने गुरुवार को औरंगाबाद में पैठान गेट पर रैली के बाद डांस किया।

Aimim Chief Asaduddin Owaisi Performs A Dance Step After The End Of His Rally At Paithan Gate In Aurangabad :

ओवैसी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में अपने प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। जहां औरंगाबाद (Aurangabad) में उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। रैली के बाद जब वे स्टेज से नीचे उतर रहे थे, तब वहां बज रहे गाने की धुन पर डांस करने लगे।

दरअसल, ओवैसी का महाराष्ट्र के औरंगाबाद पर विशेष फोकस है। 2019 लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी के उम्मीदवार यहां से जीतकर सांसद बने हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में यहां से उनकी पार्टी के विधायक भी चुने गए थे। ऐसे में ओवैसी इस चुनाव में भी इस क्षेत्र पर विशेष ध्यान दे रहे हैं। उन्हें उम्मीद है कि AIMIM यहां पर अपने पूर्व के प्रदर्शनों को दोहराएगी।

श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट लागू करें पीएम मोदी

डांस से पहले औरंगाबाद की जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 1993 मुंबई दंगों पर श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट को लागू करना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी अपने चुनावी भाषणों में विवादास्पद विषयों को उठाकर एक खास वर्ग को संदेश देने में लिप्त है।  

महाराष्ट्र। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार आज खत्म हो जाएगा। इससे ठीक पहले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी महाराष्ट्र के औरंगाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद मस्ती के मूड में दिखाई दिए। ओवैसी ने गुरुवार को औरंगाबाद में पैठान गेट पर रैली के बाद डांस किया। ओवैसी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में अपने प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। जहां औरंगाबाद (Aurangabad) में उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। रैली के बाद जब वे स्टेज से नीचे उतर रहे थे, तब वहां बज रहे गाने की धुन पर डांस करने लगे। दरअसल, ओवैसी का महाराष्ट्र के औरंगाबाद पर विशेष फोकस है। 2019 लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी के उम्मीदवार यहां से जीतकर सांसद बने हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में यहां से उनकी पार्टी के विधायक भी चुने गए थे। ऐसे में ओवैसी इस चुनाव में भी इस क्षेत्र पर विशेष ध्यान दे रहे हैं। उन्हें उम्मीद है कि AIMIM यहां पर अपने पूर्व के प्रदर्शनों को दोहराएगी। श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट लागू करें पीएम मोदी डांस से पहले औरंगाबाद की जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 1993 मुंबई दंगों पर श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट को लागू करना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी अपने चुनावी भाषणों में विवादास्पद विषयों को उठाकर एक खास वर्ग को संदेश देने में लिप्त है।