1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दिल्ली MCD चुनाव में AIMIM पार्टी ने अपने 15 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा, ओवैसी ने दिल्ली पर बोला हमाल

दिल्ली MCD चुनाव में AIMIM पार्टी ने अपने 15 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा, ओवैसी ने दिल्ली पर बोला हमाल

आगामी चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी हैं। AIMIM ने दिल्ली नगर निगम चुनाव में दिल्ली के अलग-अलग वार्डों में अपने 15 उम्मीदवार उतारे हैं। एक राजधानी में अपनी पार्टी को संबोधित करते हुएअसदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि एमसीडी के इन कई वार्डों पर ध्यान नहीं दिया गया और इन क्षेत्रों का विकास नहीं किया गया।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Delhi MCD Elections: आगामी चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी हैं। AIMIM ने दिल्ली नगर निगम चुनाव में दिल्ली के अलग-अलग वार्डों में अपने 15 उम्मीदवार उतारे हैं। एक राजधानी में अपनी पार्टी को संबोधित करते हुएअसदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि एमसीडी के इन कई वार्डों पर ध्यान नहीं दिया गया और इन क्षेत्रों का विकास नहीं किया गया।

पढ़ें :- Breaking-पूर्व वित्त सचिव अरविंद मायाराम के ठिकानों पर CBI की छापेमारी जारी

इसी क्रम में ओवैसी ने कहा, “गुजरात जाओ, दिल्ली के सीलमपुर जाओ… इन इलाकों में न तो विकास होता है और न ही स्कूल बनते हैं।”ओवैसी ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल ‘छोटा रिचार्ज’ हैं। उन्होंने पिछली सरकारों को भी आड़े हाथ लिया और कहा कि दिल्ली के विकास के लिए किसी ने काम नहीं किया। उन्होंने कहा, “न तो स्कूल बनाए गए और न ही साफ-सफाई पर अमल किया गया।”

तब्लीगी जमात पर बोले ओवैसी

आगामी चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने काफी जोर-शोरो से तैयारी कर रही है। इसको लेकर एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। तब्लीगी जमात को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने  दिल्ली के सीएम केजरीवाल को कहा कि यह  थे जिन्होंने तब्लीगी जमात पर कोरोना फैलाने का आरोप लगाया था। ओवैसी ने कहा, “आपने तब्लीगी जमात को बदनाम किया। कोरोना काल में केजरीवाल ने पूरी दुनिया को बदनाम किया कि अगर कोरोना बढ़ा तो इसे फैलाने के लिए तब्लीगी जमात जिम्मेदार है।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...