एयर एशिया इंडिया ने हवाई टिकटों पर दी 20 प्रतिशत की छूट

air asia
एयर एशिया इंडिया ने हवाई टिकटों पर दी 20 प्रतिशत की छूट

नई दिल्ली। कम दामों में हवाई यात्रा कराने वाली विमान कंपनी एयर एशिया इंडिया ने सीमित अवधि के लिए किराये पर 20 प्रतिशत छूट देने की घोषणा की है। बता दें कि 7 दिनों तक चलने वाली यह सेल 18 फरवरी से शुरू होगी। जाने इस सेल से जुड़ी अन्य जानकारी के बारे में…

Air Asia India Offers 20 Discount In Air Travel Fares :

एशिया इंडिया में टाटा समूह की 51 प्रतिशत और मलयेशिया की एयर एशिया की 49 प्रतिशत हिस्सेदारी है। 7 दिनों तक चलने वाली इस सेल के तहत खरीदे गए टिकटों पर 25 फरवरी से 31 जुलाई के बीच यात्रा की जा सकेगी। वहीं बता दें कि कंपनी की वेबसाइट या मोबाइल ऐप से की जाने वाली सभी बुकिंग पर यह छूट उपलब्ध होगी। अच्छी बात यह है कि सेल के दौरान घरेलू यात्रा के साथ-साथ विदेश यात्रा के भी टिकट बुक करा सकते हैं।

नई दिल्ली। कम दामों में हवाई यात्रा कराने वाली विमान कंपनी एयर एशिया इंडिया ने सीमित अवधि के लिए किराये पर 20 प्रतिशत छूट देने की घोषणा की है। बता दें कि 7 दिनों तक चलने वाली यह सेल 18 फरवरी से शुरू होगी। जाने इस सेल से जुड़ी अन्य जानकारी के बारे में... एशिया इंडिया में टाटा समूह की 51 प्रतिशत और मलयेशिया की एयर एशिया की 49 प्रतिशत हिस्सेदारी है। 7 दिनों तक चलने वाली इस सेल के तहत खरीदे गए टिकटों पर 25 फरवरी से 31 जुलाई के बीच यात्रा की जा सकेगी। वहीं बता दें कि कंपनी की वेबसाइट या मोबाइल ऐप से की जाने वाली सभी बुकिंग पर यह छूट उपलब्ध होगी। अच्छी बात यह है कि सेल के दौरान घरेलू यात्रा के साथ-साथ विदेश यात्रा के भी टिकट बुक करा सकते हैं।