Air Asia का खास ऑफर, मात्र 99 रुपये में करिए हवाई सफर

AirAsia ने पेश किया शानदार ऑफर, मात्र 999 में कर सकेंगे यात्रा
AirAsia ने पेश किया शानदार ऑफर, मात्र 999 में कर सकेंगे यात्रा

मलेशिया की विमानन वाहक कंपनी एयर एशिया यात्रियों को काफी कम कीमत में हवाई यात्रा करने का एक मौका दे रही है। विमान कंपनी ने अपने इस खास ऑफर का ऐलान रविवार को किया जिसके अनुसार भारत में घरेलू सफर तय करने के लिए बेस फेयर मात्र 99 रुपये देय होगा वहीं अंतर्राष्ट्रीय सफर तय करने के लिए यात्रियों के लिए बेस फेयर 444 रुपये देय होगा। आपको बता दे कि यह खास ऑफर कुछ सीमित समय के लिए ही होगा।

Air Asia Offers Base Fare At Rs 99 For Domestic Travel :

Air Asia के इस खास ऑफर में बुक कराई गयी टिकटों से यात्रा करने की अवधि मई 2018 से जनवरी 2019 तक ही  होगी। इस खास ऑफर की जानकारी कंपनी की ओर से जारी बयान के जरिये सामने आई और जिसके लिए रविवार रात से ही बुकिंग शुरू हो चुकी है।

बता दें कि टिकट में आपको बेस फेयर के अलावा फ्यूल सरचार्ज, एयरपोर्ट फीस, टैक्स और अन्य कुछ चार्ज भी शामिल होंगे। कंपनी ने अपने बयान में इस बात की जानकारी दी है कि, ‘घरेलू उड़ानों पर 99 रुपए के बेस फेयर और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर 444 रुपए के बेस फेयर का लुत्फ उठाइए।’ साथ ही जो यात्री कोलकाता से मलेशिया के जोहर बाहरु तक का सफर तय करना चाहते हैं उनके लिए बेस फेयर जीरो रखा गया है।

एयर एशिया इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ अमर अबरोल ने बताया कि 99 रुपए का बेस फेयर रखा जाना हमारे प्रमोशन का हिस्सा है। इस ऑफर से उन यात्रियों को फायदा मिलेगा जो मई 2018 के बाद घूमने की योजना बना रहे हैं। गौरतलब है कि एयर एशिया इंडिया टाटा संस और एयर एशिया का ज्वाइंट वेंचर है। जिसमें टाटा का हिस्सा 51 फीसद और एयर एशिया का हिस्सा 49 फीसद है।

 

मलेशिया की विमानन वाहक कंपनी एयर एशिया यात्रियों को काफी कम कीमत में हवाई यात्रा करने का एक मौका दे रही है। विमान कंपनी ने अपने इस खास ऑफर का ऐलान रविवार को किया जिसके अनुसार भारत में घरेलू सफर तय करने के लिए बेस फेयर मात्र 99 रुपये देय होगा वहीं अंतर्राष्ट्रीय सफर तय करने के लिए यात्रियों के लिए बेस फेयर 444 रुपये देय होगा। आपको बता दे कि यह खास ऑफर कुछ सीमित समय के लिए ही होगा।Air Asia के इस खास ऑफर में बुक कराई गयी टिकटों से यात्रा करने की अवधि मई 2018 से जनवरी 2019 तक ही  होगी। इस खास ऑफर की जानकारी कंपनी की ओर से जारी बयान के जरिये सामने आई और जिसके लिए रविवार रात से ही बुकिंग शुरू हो चुकी है।बता दें कि टिकट में आपको बेस फेयर के अलावा फ्यूल सरचार्ज, एयरपोर्ट फीस, टैक्स और अन्य कुछ चार्ज भी शामिल होंगे। कंपनी ने अपने बयान में इस बात की जानकारी दी है कि, 'घरेलू उड़ानों पर 99 रुपए के बेस फेयर और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर 444 रुपए के बेस फेयर का लुत्फ उठाइए।' साथ ही जो यात्री कोलकाता से मलेशिया के जोहर बाहरु तक का सफर तय करना चाहते हैं उनके लिए बेस फेयर जीरो रखा गया है।एयर एशिया इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ अमर अबरोल ने बताया कि 99 रुपए का बेस फेयर रखा जाना हमारे प्रमोशन का हिस्सा है। इस ऑफर से उन यात्रियों को फायदा मिलेगा जो मई 2018 के बाद घूमने की योजना बना रहे हैं। गौरतलब है कि एयर एशिया इंडिया टाटा संस और एयर एशिया का ज्वाइंट वेंचर है। जिसमें टाटा का हिस्सा 51 फीसद और एयर एशिया का हिस्सा 49 फीसद है।