एयर एशिया का धमाकेदार ऑफर, 849 में घरेलू तो 1999 में भरिए अंतर्राष्ट्रीय उड़ान

एयर एशिया का धमाकेदार ऑफर, air asia
एयर एशिया का धमाकेदार ऑफर, 849 में घरेलू तो 1999 में भरिए अंतर्राष्ट्रीय उड़ान

नई दिल्ली। विमान सेवा प्रदान करने वाली एयरएशिया कंपनी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट टिकट पर धमाकेदार ऑफर लाई है। ‘मेगा सेल’ के नाम से शुरू होने वाली इस स्कीम के तहत कुछ चुनिंदा जगहों पर आप काफी सस्ते में उड़ान भर सकते हैं। ‘मेगा सेल’ के तहत घरेलू उड़ान वाले यात्री केवल 849 रुपए में और अंतर्राष्ट्रीय उड़ान वाले यात्री 1,999 रुपए के टिकट में हवाई सफर का मजा ले सकते हैं। बेंगलुरु, जयपुर, नई दिल्ली, रांची, चेन्नई आदि जगहों की सस्ती टिकट बुक करवाई जा सकती हैं।

Air Asia Provide Domestic Journey In Just 849 Rupees :

बता दें कि विमानन कंपनी की इस रियायती टिकट योजना का लाभ उठाने के लिए यात्रियों को 26 मार्च से 1 अप्रैल के बीच कंपनी की वेबसाइट या उसके मोबाइल ऐप के जरिए टिकट बुक करवाने होंगे। हालांकि, कंपनी ने कहा है कि रियायती टिकट की यह योजना इस वर्ष एक अक्टूबर से लेकर अगले वर्ष 28 मई के तक के लिए वैध होंगी। इस ऑफर के तहत टिकट बुक करवाने पर ट्रेवल पीरियड एक अक्टूबर 2018 से 28 मई 2019 के बीच का मिलेगा।

इस ऑफर के तहत एक तरफा घरेलू उड़ान की यात्री 849 रुपए में उपलब्ध होगी और यह छूट एयर एशिया डॉट कॉम या एयर एशिया मोबाइल एप्प के जरिए बुक कराने पर प्राप्त हो सकेगा। फिलहाल, कंपनी ने अपनें बयान में कहा कि कुआलालाम्पुर, बैंकाक, फुकेट और मेलबॉर्नकी यात्रा के लिए भी रियायती टिकट योजना उपलब्ध है।इन जगहों के लिए टिकट कम से कम 1,999 रुपए में बुक की जा सकती है।

नई दिल्ली। विमान सेवा प्रदान करने वाली एयरएशिया कंपनी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट टिकट पर धमाकेदार ऑफर लाई है। 'मेगा सेल' के नाम से शुरू होने वाली इस स्कीम के तहत कुछ चुनिंदा जगहों पर आप काफी सस्ते में उड़ान भर सकते हैं। ‘मेगा सेल’ के तहत घरेलू उड़ान वाले यात्री केवल 849 रुपए में और अंतर्राष्ट्रीय उड़ान वाले यात्री 1,999 रुपए के टिकट में हवाई सफर का मजा ले सकते हैं। बेंगलुरु, जयपुर, नई दिल्ली, रांची, चेन्नई आदि जगहों की सस्ती टिकट बुक करवाई जा सकती हैं।बता दें कि विमानन कंपनी की इस रियायती टिकट योजना का लाभ उठाने के लिए यात्रियों को 26 मार्च से 1 अप्रैल के बीच कंपनी की वेबसाइट या उसके मोबाइल ऐप के जरिए टिकट बुक करवाने होंगे। हालांकि, कंपनी ने कहा है कि रियायती टिकट की यह योजना इस वर्ष एक अक्टूबर से लेकर अगले वर्ष 28 मई के तक के लिए वैध होंगी। इस ऑफर के तहत टिकट बुक करवाने पर ट्रेवल पीरियड एक अक्टूबर 2018 से 28 मई 2019 के बीच का मिलेगा।इस ऑफर के तहत एक तरफा घरेलू उड़ान की यात्री 849 रुपए में उपलब्ध होगी और यह छूट एयर एशिया डॉट कॉम या एयर एशिया मोबाइल एप्प के जरिए बुक कराने पर प्राप्त हो सकेगा। फिलहाल, कंपनी ने अपनें बयान में कहा कि कुआलालाम्पुर, बैंकाक, फुकेट और मेलबॉर्नकी यात्रा के लिए भी रियायती टिकट योजना उपलब्ध है।इन जगहों के लिए टिकट कम से कम 1,999 रुपए में बुक की जा सकती है।