वायुसेना का एएन—32 विमान लापता, 8 क्रू मेंबर और 5 यात्री हैं सवार, दोपहर एक बजे हुआ था आखिरी बार संपर्क

air
वायुसेना का एएन—32 विमान लापता, 8 क्रू मेंबर और 5 यात्री हैं सवार, दोपहर एक बजे हुआ था आखिरी बार संपर्क

नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना का एएन—32 विमान उड़ान भरने के बाद लापता हो गया। एएन—32 विमान असम के जोरहाट से अरुणाचल प्रदेश के लिए उड़ाना भरा था, जिसके बाद आखिरी बार करीब 1 बजे संपर्क हुआ था। इसके बाद से विमान की कोई लोकेशन नहीं मिल पा रही है।

Air Force An 32 Aircraft Missing 8 Crew Members And 5 Passenger Riders Happened At One Oclock In The Last Contact :

वायुसेना सूत्रों ने बताया कि उसमें आठ क्रू मेंबर और पांच यात्री सवार हैं। विमान को खोजने के लिए उपलब्ध संसाधनों का इस्तेमाल किया जा रहा है। फिलहाल, विमान से जुड़ी कोई भी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। बता दें कि 2016 में चेन्नई से पोर्ट ब्लेयर जा रहा AN-32 विमान लापता हो गया था।

इसमें भारतीय वायुसेना के 12 जवान, 6 क्रू-मेंबर, 1 नौसैनिक, 1 सेना का जवान और एक ही परिवार के 8 सदस्य मौजूद थे। इसकी तलाश में 1 पनडुब्बी, 8 विमान और 13 पोत लगाए गए थे। इस विमान का लापता होना एक गुत्थी बन गया था। इसका न मलबा मिला था, न यात्री।

नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना का एएन—32 विमान उड़ान भरने के बाद लापता हो गया। एएन—32 विमान असम के जोरहाट से अरुणाचल प्रदेश के लिए उड़ाना भरा था, जिसके बाद आखिरी बार करीब 1 बजे संपर्क हुआ था। इसके बाद से विमान की कोई लोकेशन नहीं मिल पा रही है। वायुसेना सूत्रों ने बताया कि उसमें आठ क्रू मेंबर और पांच यात्री सवार हैं। विमान को खोजने के लिए उपलब्ध संसाधनों का इस्तेमाल किया जा रहा है। फिलहाल, विमान से जुड़ी कोई भी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। बता दें कि 2016 में चेन्नई से पोर्ट ब्लेयर जा रहा AN-32 विमान लापता हो गया था। इसमें भारतीय वायुसेना के 12 जवान, 6 क्रू-मेंबर, 1 नौसैनिक, 1 सेना का जवान और एक ही परिवार के 8 सदस्य मौजूद थे। इसकी तलाश में 1 पनडुब्बी, 8 विमान और 13 पोत लगाए गए थे। इस विमान का लापता होना एक गुत्थी बन गया था। इसका न मलबा मिला था, न यात्री।