1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. नए साल की रात एयरहोस्टेस और उसकी दो सहेलियों के साथ हुई ये भयानक वारदात

नए साल की रात एयरहोस्टेस और उसकी दो सहेलियों के साथ हुई ये भयानक वारदात

By आस्था सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। जहां 31 दिसंबर की रात सभी नए साल का स्वागत करने और जश्न मनाने में व्यस्त थे, वहीं राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। दरअसल, दिल्ली के हौज खास विलेज में 31 दिसंबर की रात एक एयरहोस्टेस और उसकी दो सहेलियों के साथ छेड़खानी और दुर्व्यवहार करने और उनके पति को बेरहमी से मारने की घटना सामने आई है। हैरानी की बात तो यह है कि अभी तक मारपीट करने वाले आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

सीसीटीवी से सफलता नहीं लगी हाथ

आरोपियों को पकड़ने और मामले की जांच करने के लिए पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। जिस रेस्तरां में पहले दो आरोपियों ने एयरहोस्टेस से छेड़खानी की थी उससे भी पुलिस को कोई सबूत हाथ नहीं लगे। पुलिस ने आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली है, लेकिन हर जगह भारी भीड़ होने की वजह से आरोपियों की शिनाख्त करने में पुलिस को वक्त लग रहा है। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर हौज खास खाने में आईपीसी की धारा 354, 506, 379, 323 और 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है।

ये है पूरा मामला

नए साल की रात में सेंट्रल दिल्ली में रहने वाली 28 साल की एयरहोस्टेस और उनकी दो सहेलियों के साथ हौज खास विलेज में यह वारदात हुई थी। वारदात के दौरान एयरहोस्टेस के पति भी उनके साथ थे, जो गुड़गांव की एक कंपनी में कंसल्टेंट हैं। महिला के पति का आरोप है कि रात 1:30 बजे के करीब जब वे लोग हौज खास विलेज से निकल कर अरविंदो मार्ग पर आए और कैब के आने इंतजार कर रहे थे, उसी दौरान यह वारदात हुई।

नशे में धुत दो लड़के वहां आए और उनकी पत्नी व उसकी सहेलियों के साथ छेड़खानी करने लगे। जब उन्होंने विरोध किया, तो लड़के उन्हीं के साथ झगड़ने लगे ऐसे में एयरहोस्टेस और उनक सहेलियों ने पास में ही मौजूद पुलिसवालों के पास जाकर शिकायत कर दी। पुलिसवालों ने डांट कर लड़कों को वहां से भगा दिया। जाते-जाते वो लड़के उन्हें देख लेने की धमकी दे गए। कुछ देर बाद वो दोनों लड़के आठ-दस अन्य लड़कों को साथ लेकर वहां पहुंचे और एयरहोस्टेस और उनकी सहेलियों के साथ बदतमीजी करने लगे। महिला के पति से भी उन लड़कों ने मारपीट की। इस दौरान पीड़ित महिला को चोटें भी आईं।

पीड़िता ने हौज खास थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने महिला और उनके पति की मेडिकल जांच करवाने के बाद केस दर्ज कर लिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...