बर्थडे पार्टी में रात भर चली शराब, सड़क किनारे मिली एयरहोस्टेस की न्यूड डेड बॉडी

कोलकाता। यहां इंडिगो एयरलाइन्स में बतौर लीड केबिन अटेंडेंट का काम करने वाली एयरहोस्टेस की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गयी। बताया जा रहा बुधवार की सुबह एयरहोस्टेस की बॉडी न्यूड हालत में बिल्डिंग के नीचे सड़क किनारे पाई गयी। पुलिस ने छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। आस-पास के लोगों का कहना है कि देर रात तक बिल्डिंग की चौथी मंजिल से तेज आवाजें आ रही थी। पुलिस को फ्लैट में नशे में धुत दो लड़के और शराब की कई बोतलें बरामद हुई हैं। पुलिस ने दोनों लड़कों को हिरासत में ले लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक शिलॉन्ग की रहने वाली क्लारा खोंगशीक (22) केस्टोपुर एरिया में एक फ्लैट में रह रही थीं। ये इलाका एयरपोर्ट के काफी पास है। यह फ्लैट क्लारा को उसके पिता ने कुछ वक्त पहले ही खरीदकर दिया था, जो अपार्टमेंट में सबसे ऊपर चौथी मंजिल पर है। पुलिस का कहना है, मंगलवार रात क्लारा ने फ्लैट पर अपने एक दोस्त की बर्थडे पार्टी मनाई थी। सुबह उसकी डेड बॉडी बिल्डिंग के नीचे सड़क किनारे मिली है। मामले की छानबीन की जा रही है।

{ यह भी पढ़ें:- पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र से कोलकाता की सीधी विमान सेवा शुरू }

पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर भी जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, इलाके के लोगों से जानकारी मिली है कि बर्थ डे पार्टी में 4 लोग थे। लोगों का कहना है कि क्लारा के फ्लैट से देर रात तक आवाजें आ रही थीं। क्लारा के 2 दोस्तों से भी पूछताछ जारी है। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके का मुआयना किया है।

फ्लैट में मिली शराब-

{ यह भी पढ़ें:- 'पद्मावती' के स्वागत को तैयार हैं ममता बनर्जी, बोली- रिलीज के लिये खास इंतजाम भी कर देंगे }

पुलिस वारदात स्थल पर जब पहुंची तो सड़क पर क्लारा की लाश पड़ी मिली। सड़क फ्लैट के बिल्कुल बगल में है। जांच में पता लगा कि क्लारा सामने के प्रफुल्ल कानन फ्लैट में रहती है। ऊपर पहुंचने पर उसके फ्लैट में दो लड़के मिले, जो नशे में धुत थे। फ्लैट के दरवाजे पर कई बीयर की बोतलें पड़ी मिलीं। हालांकि लोगों को कहना है कि बर्थ-डे पार्टी में कम से कम चार लोग थे।

Loading...