1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Air India की फ्लाइट उड़ाने की धमकी , IGI एयरपोर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

Air India की फ्लाइट उड़ाने की धमकी , IGI एयरपोर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट (IGI) से लंदन जाने वाली एयर इंडिया (Air India) की उड़ान में बम की धमकी का कॉल दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के पास आया था। इसके बाद से एयरपोर्ट कैंपस में सुरक्षा एजेंसिया अलर्ट हो गई हैं। दिल्ली पुलिस ने कहा कि फोन करने वाले ने अमेरिका में 9/11 के हमलों की तर्ज पर लंदन जाने वाले एयर इंडिया (Air India)  के विमान को उड़ाने की धमकी दी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट (IGI) से लंदन जाने वाली एयर इंडिया (Air India) की उड़ान में बम की धमकी का कॉल दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के पास आया था। इसके बाद से एयरपोर्ट कैंपस में सुरक्षा एजेंसिया अलर्ट हो गई हैं। दिल्ली पुलिस ने कहा कि फोन करने वाले ने अमेरिका में 9/11 के हमलों की तर्ज पर लंदन जाने वाले एयर इंडिया (Air India)  के विमान को उड़ाने की धमकी दी।

पढ़ें :- Delhi Police स्पेशल सेल ने पाकिस्तान संचालित टेरर मॉड्यूल का किया भंडाफोड़, 6 आतंकी गिरफ्तार
Jai Ho India App Panchang

दिल्ली पुलिस (Delhi Police)  के मुताबिक, बाहरी दिल्ली के रणहोला पुलिस स्टेशन (Ranhola Police Station) में गुरुवार रात बम की धमकी का फोन आया, जिसके बाद आईजीआई एयरपोर्ट (IGI Airport) पर सुरक्षा को अलर्ट कर दिया गया।

दिल्ली पुलिस (Delhi Police)  के अधिकारियों ने बताया कि हमें लंदन जाने वाले एक विमान के बारे में बम की धमकी का कॉल आया था। उन्होंने बताया गुरुवार को रात 10.30 बजे बाहरी दिल्ली के रणहोला थाने (Ranhola Police Station)  के लैंडलाइन नंबर पर एक फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि अमेरिका में 9/11 के हमलों की तर्ज पर लंदन जाने वाले एयर इंडिया (Air India)   के एक विमान को उड़ा दिया जाएगा।

दिल्ली पुलिस (Delhi Police)  को भी शुक्रवार को एक अलग धमकी भरा कॉल आया था, जिसमें चेतावनी दी गई थी कि अज्ञात बदमाश दिल्ली हवाई अड्डे को हाईजैक करने का इरादा है। समाचार एजेंसी ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और वर्तमान में संख्याओं का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

इस बीच, दिल्ली पुलिस (Delhi Police)  ने यात्रियों से अनुरोध किया कि अगर उन्हें राष्ट्रीय राजधानी में आईजीआई एयरपोर्ट (IGI Airport)  से उड़ान पकड़नी है। तो वे समय से पहले पहुंचे। चूंकि चारों ओर सुरक्षा अलर्ट (security alert) है, अधिकारी किसी भी संभावित खतरे के लिए वाहनों और हवाई अड्डे के परिसर के कई हिस्सों की जांच करेंगे, जिससे यात्रियों के लिए अवांछित देरी हो सकती है।

पढ़ें :- Afghanistan Air Space को तालिबान ने किया बंद, Air India का 'ऑपरेशन काबुल' ठप

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...