विमान से गिरी एयर इंडिया की एयर होस्टेस, गंभीर रूप से घायल

विमान से गिरी एयर इंडिया की एयर होस्टेस, गंभीर रूप से घायल
विमान से गिरी एयर इंडिया की एयर होस्टेस, गंभीर रूप से घायल

मुंबई। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा सामने आया। दरअसल एयर इंडिया का विमान छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरने की तैयारी में था कि तभी चालक दल की 53 वर्षीय महिला सदस्य अचानक विमान से नीचे गिर गईं, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। फिलहाल घटना के बाद उन्हें फौरन ही नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Air India Hostess Falls Off Plane :

बता दें कि एयर इंडिया की फ्लाइट AI864 को सुबह 7 बजे दिल्ली के लिए उड़ान भरनी थी। तभी प्री बोर्डिंग के दौरान क्रू मेंबर महिला हर्षा लोबो L5 दरवाजे को खोलने गई थी ताकि सीढ़ी को दरवाजे तक लाया जा सके। दरवाजा खोलने के दौरान जो गैप बना वह उसी में गिर गईं। B777 एयरक्राफ्ट का दरवाजा जमीन से करीब 30 फीट ऊंचा था।

एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि महिला चेतन अवस्था में है। उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया हैऔर पूरे मामले की जांच की जा रही है। डाक्टरों का कहना है कि महिला के दायें पैर में फ्रैक्चर आया है।

मुंबई। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा सामने आया। दरअसल एयर इंडिया का विमान छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरने की तैयारी में था कि तभी चालक दल की 53 वर्षीय महिला सदस्य अचानक विमान से नीचे गिर गईं, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। फिलहाल घटना के बाद उन्हें फौरन ही नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि एयर इंडिया की फ्लाइट AI864 को सुबह 7 बजे दिल्ली के लिए उड़ान भरनी थी। तभी प्री बोर्डिंग के दौरान क्रू मेंबर महिला हर्षा लोबो L5 दरवाजे को खोलने गई थी ताकि सीढ़ी को दरवाजे तक लाया जा सके। दरवाजा खोलने के दौरान जो गैप बना वह उसी में गिर गईं। B777 एयरक्राफ्ट का दरवाजा जमीन से करीब 30 फीट ऊंचा था। एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि महिला चेतन अवस्था में है। उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया हैऔर पूरे मामले की जांच की जा रही है। डाक्टरों का कहना है कि महिला के दायें पैर में फ्रैक्चर आया है।