पायलट ने सिडनी हवाई अड्डे की दुकान से चुराया पर्स, एयर इंडिया ने किया निलंबित

e

नई दिल्ली। सिडनी हवाई अड्डे पर एक कर मुक्त ड्यूटी फ्री दुकान से कथित तौर पर एक बटुआ चुराने के मामले में एयर इंडिया ने अपने क्षेत्रीय निदेशक पूर्वी क्षेत्र रोहित भसीन को निलंबित कर दिया है।

Air India Suspends His Pilot For Shoplifting In Sydney :

अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। भसीन को एआई301 विमान के एक कमांडर पायलट के तौर पर तैनात किया गया था। उनका विमान 22 जून की सुबह 10.45 बजे स्थानीय समय सिडनी हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए प्रस्थान करने वाला था।

एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने कहा प्रारंभिक रिपोर्ट के मुताबिक एक कैप्टन मिस्टर रोहित भसीन सिडनी में एक कर मुक्त दुकान से बटुआ चोरी करते पकड़े गये। भसीन क्षेत्रीय निदेशक भी है। एयर इंडिया ने इस घटना की जांच प्रारंभ कर दी है और तब तक कैप्टन को निलंबित कर दिया गया है।

एयरलाइन द्वारा शनिवार को जारी निलंबन आदेश में कहा गया ऑस्ट्रेलिया के क्षेत्रीय प्रबंधक द्वारा दी गई रिपोर्ट के मुताबिक आपने सिडनी हवाई अड्डे पर 22 जून 2019 को उड़ान एआई 301 के प्रस्थान से पहले एक ड्यूटी फ्री दुकान से कथित तौर पर सामान चोरी की हरकत की है। उसमें कहा गया आपके खिलाफ किसी भी अनुशासनात्मक कार्रवाई के शुरू करने और जांच पूरी होने तक आपको तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता है।

नई दिल्ली। सिडनी हवाई अड्डे पर एक कर मुक्त ड्यूटी फ्री दुकान से कथित तौर पर एक बटुआ चुराने के मामले में एयर इंडिया ने अपने क्षेत्रीय निदेशक पूर्वी क्षेत्र रोहित भसीन को निलंबित कर दिया है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। भसीन को एआई301 विमान के एक कमांडर पायलट के तौर पर तैनात किया गया था। उनका विमान 22 जून की सुबह 10.45 बजे स्थानीय समय सिडनी हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए प्रस्थान करने वाला था। एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने कहा प्रारंभिक रिपोर्ट के मुताबिक एक कैप्टन मिस्टर रोहित भसीन सिडनी में एक कर मुक्त दुकान से बटुआ चोरी करते पकड़े गये। भसीन क्षेत्रीय निदेशक भी है। एयर इंडिया ने इस घटना की जांच प्रारंभ कर दी है और तब तक कैप्टन को निलंबित कर दिया गया है। एयरलाइन द्वारा शनिवार को जारी निलंबन आदेश में कहा गया ऑस्ट्रेलिया के क्षेत्रीय प्रबंधक द्वारा दी गई रिपोर्ट के मुताबिक आपने सिडनी हवाई अड्डे पर 22 जून 2019 को उड़ान एआई 301 के प्रस्थान से पहले एक ड्यूटी फ्री दुकान से कथित तौर पर सामान चोरी की हरकत की है। उसमें कहा गया आपके खिलाफ किसी भी अनुशासनात्मक कार्रवाई के शुरू करने और जांच पूरी होने तक आपको तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता है।