1. हिन्दी समाचार
  2. पायलट ने सिडनी हवाई अड्डे की दुकान से चुराया पर्स, एयर इंडिया ने किया निलंबित

पायलट ने सिडनी हवाई अड्डे की दुकान से चुराया पर्स, एयर इंडिया ने किया निलंबित

Air India Suspends His Pilot For Shoplifting In Sydney

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

नई दिल्ली। सिडनी हवाई अड्डे पर एक कर मुक्त ड्यूटी फ्री दुकान से कथित तौर पर एक बटुआ चुराने के मामले में एयर इंडिया ने अपने क्षेत्रीय निदेशक पूर्वी क्षेत्र रोहित भसीन को निलंबित कर दिया है।

पढ़ें :- बिहार का किसान बिना एमएसपी मुसीबत में, अब पूरे देश को पीएम ने इसी कुएं में धकेला: राहुल गांधी

अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। भसीन को एआई301 विमान के एक कमांडर पायलट के तौर पर तैनात किया गया था। उनका विमान 22 जून की सुबह 10.45 बजे स्थानीय समय सिडनी हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए प्रस्थान करने वाला था।

एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने कहा प्रारंभिक रिपोर्ट के मुताबिक एक कैप्टन मिस्टर रोहित भसीन सिडनी में एक कर मुक्त दुकान से बटुआ चोरी करते पकड़े गये। भसीन क्षेत्रीय निदेशक भी है। एयर इंडिया ने इस घटना की जांच प्रारंभ कर दी है और तब तक कैप्टन को निलंबित कर दिया गया है।

एयरलाइन द्वारा शनिवार को जारी निलंबन आदेश में कहा गया ऑस्ट्रेलिया के क्षेत्रीय प्रबंधक द्वारा दी गई रिपोर्ट के मुताबिक आपने सिडनी हवाई अड्डे पर 22 जून 2019 को उड़ान एआई 301 के प्रस्थान से पहले एक ड्यूटी फ्री दुकान से कथित तौर पर सामान चोरी की हरकत की है। उसमें कहा गया आपके खिलाफ किसी भी अनुशासनात्मक कार्रवाई के शुरू करने और जांच पूरी होने तक आपको तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता है।

पढ़ें :- एमएलसी चुनाव में तैनात ऑब्जर्वर IAS अजय सिंह का निधन, सीएम योगी ने दी श्रद्धांजलि

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...