लॉकडाउन में लोगों को सुरक्षित घर पहुंचाएगा एयर इंडिया, 19 मई से स्पेशल घरेलू उड़ानें होंगी शुरू

air india
लॉकडाउन में लोगों को सुरक्षित घर पहुंचाएगा एयर इंडिया, 19 मई से स्पेशल घरेलू उड़ानें होंगी शुरू

नई दिल्ली। कोरोना संकट के ​चलते देश के विभिन्न हिस्सों में फंसे लोगों को सुरक्षित घर पहुंचाने के लिए एयर इंडिया 19 मई से 2 जून के बीच विशेष घरेलू उड़ानें शुरू करने जा रही है। इनमें से ज्यादातर फ्लाइट्स दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद और बेंगलुरू से होंगी। चेन्नई के लिए एक फ्लाइट होगी। यह होगी कोच्चि-चेन्नई फ्लाइट जो 19 तारीख को चलेगी। दिल्ली के लिए 173, मुंबई के लिए 40, हैदराबाद के लिए 25 और कोच्चि के लिए 12 फ्लाइटें होंगी।

Air India Will Take People Home Safely In Lockdown Special Domestic Flights Will Start From May 19 :

दिल्ली से जो फ्लाइट्स होंगी वो जयपुर, बेंगलुरु, हैदराबाद, अमृतसर, कोच्चि, अहमदाबाद, विजयवाड़ा, गया, लखनऊ और कुछ दूसरे शहरों के लिए होंगी। एयर इंडिया मुंबई से विशाखापत्तनम, कोच्चि, अहमदाबाद, बेंगलुरु, हैदराबाद और विजयवाड़ा के लिए स्पेशल फ्लाइट लगाएगी। इसके अलावा हैदराबाद से मुंबई और दिल्ली के लिए भी फ्लाइट्स होंगी। बेंगलुरु से भी मुंबई, दिल्ली और हैदराबाद के लिए फ्लाइट होगी। इसके अलावा भुवनेश्वर से एक फ्लाइट बेंगलुरु आएगी भी।

नई दिल्ली। कोरोना संकट के ​चलते देश के विभिन्न हिस्सों में फंसे लोगों को सुरक्षित घर पहुंचाने के लिए एयर इंडिया 19 मई से 2 जून के बीच विशेष घरेलू उड़ानें शुरू करने जा रही है। इनमें से ज्यादातर फ्लाइट्स दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद और बेंगलुरू से होंगी। चेन्नई के लिए एक फ्लाइट होगी। यह होगी कोच्चि-चेन्नई फ्लाइट जो 19 तारीख को चलेगी। दिल्ली के लिए 173, मुंबई के लिए 40, हैदराबाद के लिए 25 और कोच्चि के लिए 12 फ्लाइटें होंगी। दिल्ली से जो फ्लाइट्स होंगी वो जयपुर, बेंगलुरु, हैदराबाद, अमृतसर, कोच्चि, अहमदाबाद, विजयवाड़ा, गया, लखनऊ और कुछ दूसरे शहरों के लिए होंगी। एयर इंडिया मुंबई से विशाखापत्तनम, कोच्चि, अहमदाबाद, बेंगलुरु, हैदराबाद और विजयवाड़ा के लिए स्पेशल फ्लाइट लगाएगी। इसके अलावा हैदराबाद से मुंबई और दिल्ली के लिए भी फ्लाइट्स होंगी। बेंगलुरु से भी मुंबई, दिल्ली और हैदराबाद के लिए फ्लाइट होगी। इसके अलावा भुवनेश्वर से एक फ्लाइट बेंगलुरु आएगी भी।