Air India पायलट का आरोप, सीनियर ने किया यौन उत्पीड़न, एयरलाइन ने जांच शुरू की

airindia
Air India पायलट का आरोप- सीनियर ने किया यौन उत्पीड़न, एयरलाइन ने जांच शुरू की

नई दिल्ली। एयर इंडिया में महिला पायलट के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। महिला ने वरिष्ठ कैप्टन पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है।यह जानकारी एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने दी। प्रवक्ता ने बताया कि महिला पायलट ने प्रबंधन को की शिकायत में कहा है कि सीनियर कैप्टन ने उनसे कई अभद्र सवाल पूछे।

Air India Woman Pilot Harassment Commander Had Taken Her Out For Dinner :

क्या है मामला

शिकायतकर्ता महिला पायलट ने बताया- ‘मेरे इंस्ट्रक्टर ने ट्रेनिंग सेशन ख़त्म होने के बाद बीती 5 मई को मुझे ये सलाह दी थी कि मैं उसके (सीनियर पायलट) के साथ हैदराबाद के किसी रेस्टोरेंट में डिनर के लिए चली जाऊं। मैंने मना नहीं किया क्योंकि उनके साथ मैं कई फ्लाइटकर चुकी थी। हम शाम करीब 8 बजे डिनर के लिए रेस्टोरेंट पहुंचे थे।’

महिला पायलट ने बताया- ‘डिनर शुरू होते ही उन्होंने (सीनियर कैप्टन) ने अपनी दुखी शादीशुदा जिंदगी और डिप्रेशन की बातें करना शुरू कर दिया। इसके बाद उन्होंने मुझसे पूछा कि मेरे पति बहार रहते हैं तो मैं कैसे सब करती हूं, क्या मुझे रोज़ सेक्स की जरूरत महसूर नहीं होती?’ महिला के मुताबिक उसने सीनियर कैप्टन की इन बातों का विरोध किया और कहा कि उसे इस तरह की बातें नहीं करनी हैं। इसके बाद महिला पायलट ने कैब बुक की और घर चली गई।

नई दिल्ली। एयर इंडिया में महिला पायलट के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। महिला ने वरिष्ठ कैप्टन पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है।यह जानकारी एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने दी। प्रवक्ता ने बताया कि महिला पायलट ने प्रबंधन को की शिकायत में कहा है कि सीनियर कैप्टन ने उनसे कई अभद्र सवाल पूछे। क्या है मामला शिकायतकर्ता महिला पायलट ने बताया- 'मेरे इंस्ट्रक्टर ने ट्रेनिंग सेशन ख़त्म होने के बाद बीती 5 मई को मुझे ये सलाह दी थी कि मैं उसके (सीनियर पायलट) के साथ हैदराबाद के किसी रेस्टोरेंट में डिनर के लिए चली जाऊं। मैंने मना नहीं किया क्योंकि उनके साथ मैं कई फ्लाइटकर चुकी थी। हम शाम करीब 8 बजे डिनर के लिए रेस्टोरेंट पहुंचे थे।' महिला पायलट ने बताया- 'डिनर शुरू होते ही उन्होंने (सीनियर कैप्टन) ने अपनी दुखी शादीशुदा जिंदगी और डिप्रेशन की बातें करना शुरू कर दिया। इसके बाद उन्होंने मुझसे पूछा कि मेरे पति बहार रहते हैं तो मैं कैसे सब करती हूं, क्या मुझे रोज़ सेक्स की जरूरत महसूर नहीं होती?' महिला के मुताबिक उसने सीनियर कैप्टन की इन बातों का विरोध किया और कहा कि उसे इस तरह की बातें नहीं करनी हैं। इसके बाद महिला पायलट ने कैब बुक की और घर चली गई।