पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र से कोलकाता की सीधी विमान सेवा शुरू

air-india

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से कोलकाता के लिये एयर इंडिया की सीधी उड़ान शुरू हो गयी है। इससे पूर्वांचल के लोगों को काफी लाभ मिलने के साथ ही पर्यटन को भी बढ़ावा मिलने की संभावना है। यह उड़ान सेवा सप्ताह में चार दिन मंगलवार, गुरुवार, शुक्रवार व रविवार को उपलब्ध रहेगी।

Air Indias Kashikolkata Direct Flight Service Starts :

एयर इंडिया के स्थानीय मैनेजर आतिफ इदरीस ने बताया कि इस विमान के संचालन से पूर्वांचल व पश्चिम बंगाल के साथ-साथ पूवरेत्तर के राज्यों से कनेक्टिविटी अच्छी हो जाएगी। साथ ही पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा।

गौरतलब है कि एयर इंडिया ने कल वाराणसी से कोलकाता के लिए अपनी सीधी उड़ान सेवा शुरू कर दी। एयर इंडिया के विमान एआई-421 ने वाराणसी से मंगलवार को दोपहर 12़.10 बजे 94 यात्रियों को लेकर कोलकाता के लिए उड़ान भरी और 1.20 बजे कोलकाता पहुंचा। वहीं कोलकाता से 87 यात्रियों को लेकर विमान एआई-422 दोपहर 2.30 बजे निकला और 3.30 बजे बाबतपुर हवाई अड्डे पहुंचा।

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से कोलकाता के लिये एयर इंडिया की सीधी उड़ान शुरू हो गयी है। इससे पूर्वांचल के लोगों को काफी लाभ मिलने के साथ ही पर्यटन को भी बढ़ावा मिलने की संभावना है। यह उड़ान सेवा सप्ताह में चार दिन मंगलवार, गुरुवार, शुक्रवार व रविवार को उपलब्ध रहेगी।एयर इंडिया के स्थानीय मैनेजर आतिफ इदरीस ने बताया कि इस विमान के संचालन से पूर्वांचल व पश्चिम बंगाल के साथ-साथ पूवरेत्तर के राज्यों से कनेक्टिविटी अच्छी हो जाएगी। साथ ही पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा।गौरतलब है कि एयर इंडिया ने कल वाराणसी से कोलकाता के लिए अपनी सीधी उड़ान सेवा शुरू कर दी। एयर इंडिया के विमान एआई-421 ने वाराणसी से मंगलवार को दोपहर 12़.10 बजे 94 यात्रियों को लेकर कोलकाता के लिए उड़ान भरी और 1.20 बजे कोलकाता पहुंचा। वहीं कोलकाता से 87 यात्रियों को लेकर विमान एआई-422 दोपहर 2.30 बजे निकला और 3.30 बजे बाबतपुर हवाई अड्डे पहुंचा।