999 रुपए में करें हवाई सफर, एयर एशिया ने लॉन्च की प्रमोशनल स्कीम

AirAsia-flight

एयर एशिया इंडिया सीमित अवधि वाली एक प्रमोशनल स्कीम के तहत चुनिंदा रूट पर 999 रुपए में टिकट ऑफर कर रही है. यह किराया एक तरफ की उड़ान का है. स्कीम के तहत ट्रेवलर्स को एडवांस में बुकिंग करानी होगी. एयर एशिया ने अपनी वेबसाइट में जानकारी दी है कि ‘7 डेज ऑफ मैड डील्स’ के तहत 26 फरवरी से 28 अगस्त 2018 के बीच ट्रैवल करने के लिए एडवांस बुकिंग कराई जा सकती है.

इस प्रमोशनल ऑफर के तहत 27 अगस्त तक बुकिंग कराई जा सकती है. यह बुकिंग वेब और एयर एशिया के मोबाइल ऐप के जरिए की जा सकती है. एयर एशिया इंडिया ने कहा है, ‘सीटों की संख्या सीमित है और यह फेयर सभी फ्लाइट्स पर उपलब्ध नहीं हो सकता है…यह केवल नए परचेज के लिए ही वैध है.’

{ यह भी पढ़ें:- एयर एशिया ने हवाई सफर वाले यात्रियों के लिए पेश किया शानदार ऑफर }

एयर एशिया की वेबसाइट के मुताबिक, विमानन कंपनी कोलकाता और बागडोगरा के बीच की उड़ान के लिए 999 रुपए में टिकट ऑफर कर रही है. वहीं, भुवनेश्वर-कोलकाता, गोवा-बेंगलुरु, गुवाहाटी-इंफाल, हैदराबाद-बेंगलुरु और कोच्चि-बेंगलुरु के टिकट 1,099 रुपये में ऑफर किए जा रहे हैं.

एयर एशिया पुणे-बेंगलुरु और विशाखापत्तनम-बेंगलुरु रूट्स के टिकट 1,499 रुपए में दे रही है. कंपनी प्रमोशनल सेल के तहत चुनिंदा इंटरनेशनल फ्लाइट्स के टिकट 3,399 रुपए में ऑफर कर रही है. कोच्चि और तिरुचरापल्ली से क्वॉलालम्पुर की फ्लाइट्स के टिकट 3,399 रुपए में मिल रहे हैं. विशाखापट्टनम से क्वॉलालम्पुर की हवाई टिकट 3,599 रुपए में मिल रही है.

{ यह भी पढ़ें:- एयर एशिया का धमाकेदार ऑफर, 849 में घरेलू तो 1999 में भरिए अंतर्राष्ट्रीय उड़ान }

एयर एशिया इंडिया सीमित अवधि वाली एक प्रमोशनल स्कीम के तहत चुनिंदा रूट पर 999 रुपए में टिकट ऑफर कर रही है. यह किराया एक तरफ की उड़ान का है. स्कीम के तहत ट्रेवलर्स को एडवांस में बुकिंग करानी होगी. एयर एशिया ने अपनी वेबसाइट में जानकारी दी है कि ‘7 डेज ऑफ मैड डील्स’ के तहत 26 फरवरी से 28 अगस्त 2018 के बीच ट्रैवल करने के लिए एडवांस बुकिंग कराई जा सकती है. इस प्रमोशनल ऑफर के तहत 27 अगस्त…
Loading...