1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Airport पर Urvashi Rautela हुई स्पॉट, Luxury Handbag की कीमत में आ जाएगी Luxury Car

Airport पर Urvashi Rautela हुई स्पॉट, Luxury Handbag की कीमत में आ जाएगी Luxury Car

 बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बार फिर लग्जरी कलेक्शन (luxury collection) के साथ फैंस को फिर लुभाने के लिए फिर नए अंदाज में सामने आई हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बार फिर लग्जरी कलेक्शन (luxury collection) के साथ फैंस को फिर लुभाने के लिए फिर नए अंदाज में सामने आई हैं। इस बार उर्वशी को हैंडबैग के साथ स्पॉट किया गया जो दर्शकों का ध्यान खींच रहा है।

पढ़ें :- Urvashi Rautela ने डांस मूव्स से इंटरनेट पर मचाया तहलका, फैंस दे रहे गज़ब रिएक्शन...VIDEO
Jai Ho India App Panchang

आपको बता दें, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी महंगी एक्सेसरीज के मामले में सुर्खियों में छाई हुई हैं। एयरपोर्ट लुक (airport look) से लेकर रेड कार्पेट (red carpet) तक एक्ट्रेस हमेशा अपना स्टाइल स्टेटमेंट (style statement) बार बढाती रहती है।

एयरपोर्ट फैशन के मामले में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बेहतरीन में से एक हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में एयरपोर्ट पर क्रॉप टॉप और हरे रंग की पैंट में देखा गया था। जिस चीज़ने दर्शको का अट्राशन खीच रहा है। यह बैग एक चैनल एमराल्ड ग्रीन कैवियार रजाई वाला हैंडबैग है जिसकी कीमत लगभग 10 लाख है।

trendiest outfits में दिखी गौर्जियस

इसके अलावा उर्वशी ने मास्क पहना था जिसपे उनके नाम का अक्षर लिखा हुआ था। उर्वशी रौतेला ने हमेशा ट्रेंडीएस्ट आउटफिट्स (trendiest outfits) से फैन्स को चकाचौंध किया है। स्पॉट होने पर, उर्वशी हमेशा एक ऐसा बयान देती हैं जो उन्हें भीड़ से अलग करता है।

तो वही अगर उनकी आगामी प्रोजेक्ट  के बारे में  बात करे तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। “ब्लैक रोज़” के साथ-साथ “थिरुतु पायले २ ” के हिंदी रीमेक के साथ।

अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत “दूब गए” और मोहम्मद रमजान के साथ “वर्साचे बेबी” के लिए एक ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली है। उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...