एयरटेल ने 4G हॉटस्पॉट डिवाइस और डोंगल की कीमतों को किया आधा

AIRTEL
नई दिल्ली। रिलायंस जियो के आने के बाद से सभी टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों के लिए लुभावने ऑफर पेश करने में जुटी हुई है। सभी कंपनियो की होड का सीधा फायदा कस्टमर्स को मिल रहा है। बता दें कि Airtel Jio को टक्कर देने के लिए अपने 4G हॉटस्पॉट डिवाइस और 4G डोंगल की प्राइस 50 परसेंट तक कम कर दी है। जैसा कि अभी तक एयरटेल का 4G Hotspot अब तक 1950 रुपए में आ रहा था लेकिन अब इसे…

नई दिल्ली। रिलायंस जियो के आने के बाद से सभी टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों के लिए लुभावने ऑफर पेश करने में जुटी हुई है। सभी कंपनियो की होड का सीधा फायदा कस्टमर्स को मिल रहा है। बता दें कि Airtel Jio को टक्कर देने के लिए अपने 4G हॉटस्पॉट डिवाइस और 4G डोंगल की प्राइस 50 परसेंट तक कम कर दी है।

जैसा कि अभी तक एयरटेल का 4G Hotspot अब तक 1950 रुपए में आ रहा था लेकिन अब इसे कंपनी ने मात्र 999 रुपए में कर दिया है। साथ ही एयरटेल 4G डोंगल पर भी 50 परसेंट का भारी डिस्काउंट दे रहा है। इसकी कीमत बाज़ार में कीमत 1950 रुपए थी लेकिन अब इसे भी घटाकर 999 रुपए में बेचा जा रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- JIO को कड़ी टक्कर देगा BSNL का ये प्लान, मात्र 39 रुपए में करें अनलिमिटेड कॉलिंग }

एयरटेल ने इन शर्तों के लिए नियम भी लागू किया है

कंपनी ने इस ऑफर के साथ कुछ शर्तें भी जोड़ी हैं। यह खास ऑफर सिर्फ एयरटेल के पोस्टपेड कस्टमर्स के लिए है। जो कस्टमर्स इस ऑफर को लेना चाहते हैं उन्हें 501 रुपए का एडवांस्ड पेमेंट करना होगा। कस्टमर्स यह 500 रुपए अपने फर्स्ट और सेकंड बिल में एडजस्ट कर सकेंगे। नई डिवाइस खरीदने के साथ 499 या इससे ज्यादा का प्लान लेने वाले कस्टमर्स को ही यह ऑफर मिलगा।

डिवाइस की खास बात

{ यह भी पढ़ें:- Airtel और Jio में कूपन्स को लेकर शुरू हुई होड़, जानिए पूरा ऑफर }

Airtel के 4G Hotspot की खास बात यह है कि इसमें 10 डिवाइस एक बार में कनेक्ट हो सकेंगी। कंपनी ने दावा करते हुए बताया है कि डिवाइस को एक बार फुल चार्ज करने पर यह 6 घंटे तक काम करता है। यूजर को इसमें 3G और 2G कनेक्टिविटी का ऑप्शन भी दिया जाएगा।

Loading...