JIO को चुनौती देगा Airtel का यह ऑफर, 399 रुपए में मिलेगी ये सुविधाएं

प्राइस वार में रिलायंस जियो (Reliance Jio) को चुनौती देने के लिए भारती एयरटेल (Bharti airtel) ने 4G यूजर्स के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है. कंपनी ने प्रीपेड यूजर्स के लिए 399 रुपये का प्लान पेश किया है, जिसमें उन्हें 84 दिनों तक 84 जीबी डेटा के साथ फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. यह रिलायंस जियो के 399 रुपये के प्लान जैसा ही है.

एयरटेल के वेबसाइट के मुताबिक यह ऑफर केवल 4G फोन और 4G सिम वाले यूजर्स के लिए ही है. इसके अलावा कंपनी 244 रुपये में 70 दिनों तक प्रतिदिन 1 जीबी डेटा दे रही है. इसके तहत एयरटेल नेटवर्क पर मुफ्त कॉलिंग कर सकते हैं.

{ यह भी पढ़ें:- घर बैठे पाए मनचाही कंपनीयों के सिम कार्ड्स, साथ ही 15 फीसदी कैशबैक भी }

गौरतलब है कि रिलायंस जियो ने सस्ते ऑफर्स के जरिए टेलिकॉम कंपनियों के बीच प्राइस वॉर छेड़ दिया है. इन सस्ते ऑफर्स की वजह से टेलिकॉम कंपनियों का रेवेन्यू और प्रॉफिट भी प्रभावित हुआ है रिलायंस जियो (Reliance Jio) एक बार फिर टॉप पर: रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने जुलाई महीने में भी डाउनलोड स्पीड के मामले में बाजी मार ली है. रिलायंस जियो 4G का यह लगातार सातवां महीना है जब वह टॉप पर है.

भारतीय दूरसंचार विनियामक प्राधिकरण (TRAI) के माईस्पीड पोर्टल के अनुसार, देश में 4G टेलीकॉम सर्विस देने वाली रिलायंस जियो की औसत डाउनलोड स्पीड जुलाई में 18.65Mbps के साथ सबसे अधिक दर्ज की गई है. यह जून में रिलायंस जियो की डाउनलोड स्पीड 18.809Mbps थी.

{ यह भी पढ़ें:- Jio को टक्कर देने के लिए Airtel लाया शानदार ऑफर }

रिलायंस जियो (Reliance Jio) एक बार फिर टॉप पर: रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने जुलाई महीने में भी डाउनलोड स्पीड के मामले में बाजी मार ली है. रिलायंस जियो 4G का यह लगातार सातवां महीना है जब वह टॉप पर है. भारतीय दूरसंचार विनियामक प्राधिकरण (TRAI) के माईस्पीड पोर्टल के अनुसार, देश में 4G टेलीकॉम सर्विस देने वाली रिलायंस जियो की औसत डाउनलोड स्पीड जुलाई में 18.65Mbps के साथ सबसे अधिक दर्ज की गई है. यह जून में रिलायंस जियो की डाउनलोड स्पीड 18.809Mbps थी.

Loading...