एयरटेल लाया शानदार ब्रॉडबैंड प्लान, 300mbps की स्पीड से चलेगा इंटरनेट

एयरटेल , airtel
एयरटेल लाया शानदार ब्रॉडबैंड प्लान, 300mbps की स्पीड से चलेगा इंटरनेट

Airtel Launches 300mpbs Home Broadband Plan

नई दिल्ली। टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए ग्राहकों के लिए नया होम ब्रॉडबैंड प्लान उतारा है। कंपनी ने यह सेवा उन ग्राहकों को ध्यान में रखकर किया है जिन्हे हाई स्पीड डेटा की जरूरत होती है। एयरटेल की इस नई सर्विस में ग्राहकों को 300Mbps की इंटरनेट स्पीड दी जाएगी। बता दें कि इससे पहले एयरटेल की FTTH यानी फाइबर टू होम सर्विस में 100Mbps की स्पीड दी जा रही थी। इससेयाप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये स्पीड पुरानी की तुलना में तिगुनी कर दी गई है।

जानिए क्या है पूरा प्लान

  • एयरटेल की 300Mbps ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत 2,199 रुपये है। जिसमें 1200 जीबी डेटा दिया जा रहा है।
  • इस प्लान में अनलिमिटेड एसटीडी-लोकल लैंडलाइन कॉल भी दी जा रही है।
  • एयरटेल 300Mbps स्पीड वाले प्लान की उपब्धता लोकेशन पर निर्भर करेगा।
  • इससे जुडीजांकारी के लिए आपको Airtel.in/broadband वेबसाइट पर जाना पड़ेगा, कि 300Mbps वाला प्लान आपके एरिया में उपलब्ध है या नहीं।
  • 300Mbps वाले प्लान की शुरुआत 2,199 रुपये से शुरु होती है। जिसमें 1200 जीबी डेटा और लैंडलाइन के जरिए लोकल-एसटीडी कॉल दी जाती है।
  • कस्टमर्स को 1000 जीबी का डेटा रोलओवर मिलेगा, यानी अगर बिल-साइकिल खत्म होने का बाद भी डेटा बचा रह जाता है तो उसे अगले महीने के डेटा में जोड़ दिया जाएगा और ऐसा तबतक किया जाएगा जब आपके अकाउंट में 1000 जीबी डेटा ना आ जाए।
  • एयरटेल के कस्टमर्स को इसके साथ ही विंक म्यूजिक, एयरटेल टीवी साथ ही एमेजन प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

इन शहरों में उपलब्ध है ये सुविधा

अबतक यह प्लान दिल्ली, मुंबई, बैंगलोर, चेन्नई, नोएडा, गुड़गांव, हैदराबाद जैसे शहरों में है और प्लान की शुरुआत 2199 रुपये से रखी गई है।

नई दिल्ली। टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए ग्राहकों के लिए नया होम ब्रॉडबैंड प्लान उतारा है। कंपनी ने यह सेवा उन ग्राहकों को ध्यान में रखकर किया है जिन्हे हाई स्पीड डेटा की जरूरत होती है। एयरटेल की इस नई सर्विस में ग्राहकों को 300Mbps की इंटरनेट स्पीड दी जाएगी। बता दें कि इससे पहले एयरटेल की FTTH यानी फाइबर टू होम सर्विस में 100Mbps की स्पीड दी जा रही थी। इससेयाप अंदाजा लगा…