एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों के लिए ‘फॉरेन पास’ के नाम से इंटरनेशनल रोमिंग वॉयस पैक हुआ लॉंच

एयरटेल , airtel
एयरटेल लाया शानदार ब्रॉडबैंड प्लान, 300mbps की स्पीड से चलेगा इंटरनेट

Airtel Launches Foreign Pass International Roaming Voice Packs For Prepaid Customers

नई दिल्ली। इस उद्योग जगत में एक बार फिर से नेतृत्वकर्ता की भूमिका निभाते हुए, भारती एयरटेल ने आज भारत में अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए ‘फॉरेन पास’ के नाम से बेहद किफायती इंटरनेशनल रोमिंग वॉयस पैक को लॉन्च किया। केवल 196 रुपये से शुरू होने वाले ये वॉयस कॉल पैक दुनिया के सबसे लोकप्रिय यात्रा स्थलों के लिए उपलब्ध हैं।

इस नई स्कीम का उद्देश्य पर्यटकों को अपने दोस्तों एवं परिवार से हमेशा जुड़े रहने की सुविधा प्रदान करना है। उदाहरण के लिए, इन पैक की मदद से अब ग्राहक मुफ्त में स्थानीय कॉल करने एवं रिसीव करने तथा भारत में आउटगोइंग कॉल करने में सक्षम होंगे। ग्राहकों के पास तीन किफायती वॉयस कॉलिंग पैक चुनने का विकल्प हैए अर्थात 196 रुपये में 20 मिनटए 296 रुपये में 40 मिनटए और 446 रुपये में 75 मिनट।

एयरटेल द्वारा ग्राहकों पर किए गए बड़े पैमाने पर शोध से यह पता चला किए आमतौर पर एक ग्राहक विदेश यात्रा के दौरान अपने परिवार व दोस्तों से जुड़ना चाहता है इन नए पैकों कोए स्थानीय सिम खरीदने की परेशानी के बिना विदेशों में तुरंत कम समय के कॉल की समस्या का समाधान करने में मदद के लिए डिज़ाइन किया गया है।

मौजूदा लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए वाणी वेंकटेश चीफ मार्केटिंग ऑफिसर भारती एयरटेल ने कहा विदेशों में यात्रा करते समय भी हमारे ग्राहकों को अपने परिवार से जुड़े रहने और तनाव मुक्त रखने के लिएए आज सुविधाजनक प्रीपेड इंटरनेशनल रोमिंग रिचार्ज ‘फॉरेन पास’ के लॉन्च की घोषणा करते हुए हमें बेहद प्रसन्नता हो रही है। हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है किए एयरटेल देश की पहली दूरसंचार कंपनी हैए जिसने प्रीपेड ग्राहकों के लिए इन मूल्य प्रस्तावों को डिजाइन किया है। हम ग्राहकों को और सुविधा देने एवं उनकी खुशी को बढ़ाने के लिए नवाचारों पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखेंगे।

इन आईआर पैक को सक्रिय करनाए रिचार्ज करने की तरह ही बेहद आसान है और ग्राहक निकटतम खुदरा विक्रेताओं के अलावा माई एयरटेल ऐपए या एयरटेल की वेबसाइट www.airtel.com के माध्यम से भी पैक को सक्रिय कर सकते हैं।

ये रिचार्ज पैक निम्नलिखित 20 देशों में ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे- यूएईए नेपाल, बांग्लादेश, सऊदी अरबए यूएसएए कतर, कुवैत, मलेशिया, सिंगापुर, यूनाइटेड किंग्डम, श्रीलंका, बहरीन, चीन, कनाडा, जर्मनी, ऑस्ट्रेलिया हांगकांगए फ्रांसए नीदरलैंड और थाईलैंड।

एयरटेल ने दुनिया भर के सभी प्रमुख देशों के लिए पहले ही नवीन एवं किफायती पोस्टपेड इंटरनेशनल रोमिंग पैक लॉन्च किए हैं। ये पैक 1 दिन 10 दिन और 30 दिनों के सुविधाजनक वैधता विकल्पों के साथ उपलब्ध हैं और मुफ्त इनकमिंग कॉल व एसएमएसए भारत और स्थानीय देशए दोनों जगहों के लिए कॉलिंग मिनट के अलावा ऑनलाइन रहने के लिए डेटा सहित कई लाभ प्रदान करते हैं।

नई दिल्ली। इस उद्योग जगत में एक बार फिर से नेतृत्वकर्ता की भूमिका निभाते हुए, भारती एयरटेल ने आज भारत में अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए ‘फॉरेन पास’ के नाम से बेहद किफायती इंटरनेशनल रोमिंग वॉयस पैक को लॉन्च किया। केवल 196 रुपये से शुरू होने वाले ये वॉयस कॉल पैक दुनिया के सबसे लोकप्रिय यात्रा स्थलों के लिए उपलब्ध हैं। इस नई स्कीम का उद्देश्य पर्यटकों को अपने दोस्तों एवं परिवार से हमेशा जुड़े रहने की सुविधा प्रदान करना…