1. हिन्दी समाचार
  2. बिज़नेस
  3. एयरटेल ने 17 प्रीमियम ओटीटी, +350 टीवी चैनलों के साथ नया एक्सस्ट्रीम फाइबर प्लान किया लॉन्च

एयरटेल ने 17 प्रीमियम ओटीटी, +350 टीवी चैनलों के साथ नया एक्सस्ट्रीम फाइबर प्लान किया लॉन्च

एयरटेल 1599 रुपये, 699 रुपये और 1,099 रुपये में कई ओटीटी प्लेटफॉर्म और टेलीविजन चैनलों की पेशकश के लिए तीन नए ऑल-इन-वन होम ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किए हैं।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

एयरटेल ने तीन नए ऑल-इन-वन होम ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किए हैं। जो मौजूदा मनोरंजन जरूरतों के लिए बनाए गए हैं। कंपनी 1599 रुपये, 699 रुपये और 1,099 रुपये के प्लान लेकर आई है।

पढ़ें :- Jio 5G नेटवर्क सर्विस 15 अगस्त को कर सकती है लॉन्च, एयरटेल भी इस माह शुरू कर देगा 5G सेवा

सभी तीन प्लान 350 से अधिक चैनलों तक पहुंच और असीमित डेटा के साथ जाने के लिए 17 प्रीमियम ओटीटी की सदस्यता प्रदान करेंगे, जिसमें नेटफ्लिक्स, डिज़नी + हॉटस्टार अमेज़ॅन प्राइम, और एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम और बहुत कुछ शामिल हैं। साथ ही, पहले महीने के सब्सक्राइबर्स को यूजर को जीरो इंस्टॉलेशन कॉस्ट के साथ फ्री रेंटल मिलेगा।

1,599 रुपये में एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान
एयरटेल का यह ब्रॉडबैंड प्लान एक बड़े अंतर के अलावा 1,498 रुपये के प्लान से काफी मिलता-जुलता है। यह प्लान ग्राहकों को Airtel 4K Xstream Box के साथ 350 से अधिक चैनलों तक पहुंच प्रदान करता है। इस बॉक्स इंस्टालेशन के लिए यूजर्स को 2,000 रुपये का भुगतान करना होगा जो कि एक बार का चार्ज है।यह सेटअप बॉक्स यूजर्स को केबल टीवी और ओटीटी कंटेंट को पूरी तरह से रखने में सक्षम बनाएगा। इसके अलावा, उपयोगकर्ताओं को 300Mbps इंटरनेट स्पीड मिलेगी और वे मासिक आधार पर 3.3TB डेटा का उपयोग करने में सक्षम होंगे।

1099 रुपये में एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान
यह प्लान 3.3TB मासिक FUP (फेयर यूसेज पॉलिसी) डेटा के साथ 200Mbps की गति प्रदान करता है। यह प्लान भी उसी तरह के ओटीटी लाभ प्रदान करता है। जो हमें 1599 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान में मिलते थे। लेकिन आपको बता दें कि इस प्लान में यूजर्स को नेटफ्लिक्स का एक्सेस नहीं मिलेगा। इसके अलावा, एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स 350+ टीवी चैनल पेश करेगा।

699 रुपये में एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान
सभी नए 699 रुपये के एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान में सबसे किफायती ब्रॉडबैंड उपयोगकर्ताओं को 40 एमबीपीएस की गति प्रदान करता है। इसमें नेटफ्लिक्स और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के अलावा अधिकांश उल्लिखित ओटीटी प्लेटफॉर्म शामिल हैं। ग्राहकों के पास 3.3TB मासिक डेटा और इसके अलावा सभी टीवी चैनल होंगे। अगर कोई नई योजना की सदस्यता लेना चाहता है, तो वे एयरटेल की आधिकारिक साइट पर जा सकते हैं। और अपने लिए भी एक चुन सकते हैं।

पढ़ें :- Reliance Brands Limited : रिलायंस ब्रांड्स ने वैश्विक फूड चेन ‘PRET A MANGER’ से मिलाया हाथ, फूड इंडस्ट्री में भी दिखेगी धमक

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...