1. हिन्दी समाचार
  2. Airtel का 23 रुपये वाला रीचार्ज पैक, मिलेगा 28 दिनों की वैधता

Airtel का 23 रुपये वाला रीचार्ज पैक, मिलेगा 28 दिनों की वैधता

Airtel Rs 23 Recharge Pack Will Get 28 Days Validity

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। इन दिनों टेलीकॉम कंपनियों में सस्ते प्लान को लेकर लगातार वार जारी है। इसी के तहत airtel के सबसे सस्ते प्लान और लंबी वैधता वाले प्लान के बारे में आपको बताते है। दरअसल पैक की वैधता खत्म होने के बाद एयरटेल अपने ग्राहकों को कम कीमत वाले स्मार्ट रीचार्ज की सुविधा देती है, जिसके जरिए आपका एयरटेल अकाउंट ऐक्टिवेट रहेगा। इनकी शुरूआती कीमत 23 रुपये है। चलिए विस्तार से इन प्लान की जानकारी देते हैं।

पढ़ें :- 21 हजार से कम सैलरी पाने वालों के लिए खुशखबरी! अप्रैल से देशभर में मिलेंगी ये सुविधाएं

आप चाहें तो नए 23 रुपये वाले Airtel रीचार्ज पैक को सीधे Airtel.in या MyAirtel app के ज़रिए चुन सकते हैं। टेलीकॉमटॉक ने इस रीचार्ज पैक के बारे में सबसे पहले जानकारी दी। जानकारी मिली है कि 23 रुपये के नए रीचार्ज पैक को पेश करने से पहले स्मार्ट रीचार्ज रेंज 25 रुपये से शुरू होता था।

अगर आप 23 रुपये वाला रीचार्ज पैक नहीं चुनना चाहते हैं तो एयरटेल का एक रीचार्ज पैक 35 रुपये का भी है। 28 दिनों की वैधता वाले इस स्मार्ट रीचार्ज पैक में 26.66 रुपये का टॉक टाइम और 100 एमबी डेटा मिलता है। स्मार्ट रीचार्ज रेंज का सबसे महंगा पैक 245 रुपये का है। इस पैक में 245 रुपये का टॉक टाइम मिलता है। लोकल, एसटीडी और लैंडलाइन वॉयस कॉल का दर 30 पैसे प्रति मिनट रहता है और 84 दिनों की वैधता के लिए 2 जीबी डेटा भी मिलता है।

यह स्मार्ट रीचार्ज विकल्प चुनिंदा सर्कल के लिए ही उपलब्ध है। हालांकि, संभव है कि Airtel भविष्य में 23 रुपये वाले रीचार्ज पैक को सभी सर्कल में उपलब्ध कराए।

पढ़ें :- कोरोना महामारी से जूझती दुनिया का सहारा बना भारत, 150 देशों को भेजी कोविड वैक्सीन की खेप

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...