अनलिमिटेड फ्री वॉयस कालिंग के साथ 100 Mbps तक की स्पीड, उठाइए एयरटेल की वी फाइबर सर्विस का लाभ

नई दिल्ली| रिलायंस जिओ को टक्कर देते हुए एयरटेल ने गुरूवार को अपनी ‘वी फाइबर’ सुपरफास्ट ब्रॉडबैंड सर्विस लॉन्च कर दी है। वैसे तो इसकी शुरुआत चेन्नई से की गयी लेकिन कंपनी के अनुसार, आने वाले कुछ हफ्तों में यह सर्विस दिल्ली-एनसीआर और बेंगलुरु समेत देश के 87 शहरों में उपलब्ध हो जाएगी।




इस सर्विस के बारे में कंपनी ने वादा किया है कि इससे लोगों को 100 Mbps तक की स्पीड दी जाएगी साथ ही साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का दायरा भी बढ़ा दिया जाएगा। पहले अनलिमिटेड फ्री- वॉयस कॉलिंग की सेवा गिने चुने ब्रॉडबैंड प्लान के साथ ही मिल रही थी, वहीं अब यह सुविधा प्रत्‍येक ब्रॉडबैंड ग्राहक को मिलेगी।

Airtel Woos Broadband Users With 100 Mbps Offer :

कम्पनी ने जानकारी दी कि वी फाइबर सर्विस का इस्तेमाल सिर्फ उसी जगह पर किया जाएगा जहां पहले से एयरटेल की ब्रॉडबैंड सेवा का इस्तेमाल किया जा रहा हो। नेटवर्क अपग्रेडेशन के लिए कंपनी न्‍यॉएज एलिमिनेशन टेक्नोलॉजी (NAT) का इस्तेमाल करते हुए ब्रॉडबैंड की स्पीड बढ़ाएगी।

रिपोर्ट: आस्था सिंह




नई दिल्ली| रिलायंस जिओ को टक्कर देते हुए एयरटेल ने गुरूवार को अपनी ‘वी फाइबर’ सुपरफास्ट ब्रॉडबैंड सर्विस लॉन्च कर दी है। वैसे तो इसकी शुरुआत चेन्नई से की गयी लेकिन कंपनी के अनुसार, आने वाले कुछ हफ्तों में यह सर्विस दिल्ली-एनसीआर और बेंगलुरु समेत देश के 87 शहरों में उपलब्ध हो जाएगी। इस सर्विस के बारे में कंपनी ने वादा किया है कि इससे लोगों को 100 Mbps तक की स्पीड दी जाएगी साथ ही साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का दायरा भी बढ़ा दिया जाएगा। पहले अनलिमिटेड फ्री- वॉयस कॉलिंग की सेवा गिने चुने ब्रॉडबैंड प्लान के साथ ही मिल रही थी, वहीं अब यह सुविधा प्रत्‍येक ब्रॉडबैंड ग्राहक को मिलेगी। कम्पनी ने जानकारी दी कि वी फाइबर सर्विस का इस्तेमाल सिर्फ उसी जगह पर किया जाएगा जहां पहले से एयरटेल की ब्रॉडबैंड सेवा का इस्तेमाल किया जा रहा हो। नेटवर्क अपग्रेडेशन के लिए कंपनी न्‍यॉएज एलिमिनेशन टेक्नोलॉजी (NAT) का इस्तेमाल करते हुए ब्रॉडबैंड की स्पीड बढ़ाएगी। रिपोर्ट: आस्था सिंह