1. हिन्दी समाचार
  2. VIDEO: ऐश्वर्या के नक्शे-कदम पर चल रही बेटी आराध्या, स्टेज पर किया खूबसूरत डांस

VIDEO: ऐश्वर्या के नक्शे-कदम पर चल रही बेटी आराध्या, स्टेज पर किया खूबसूरत डांस

Aishwarya And Abhishek Cheers When Aradhaya Bachchan Dance In Shiamak Davar School

By आस्था सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या भी अपनी मां के नक्शे-कदम पर चल रही हैं। दरअसल काँस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने से पहले ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ मुंबई के मशहूर डांसर श्यामक डावर के स्टूडियो पहुंचीं। ऐश्वर्या के साथ अभिषेेक बच्चन, मां वृदा राय, जया बच्चन और श्वेता बच्चन भी नजर आई। वहीं अराध्या ने अपने अंदर छुपे हुनर से सबको रूबरू करवाया।

पढ़ें :- रकुल प्रीत सिंह के डांस VIDEO ने मचाया तहलका, फैंस दे रहे गज़ब का रिएक्शन

वायरल हो रहे वीडियो को देखकर यह कहना बिलकुल सशी होगा कि 7 साल की नन्हीं आराध्या अभी से अपने पैरेंट्स के नक्शे कदम पर चल रही हैं। यह पहली बार नहीं है कि आराध्या का ऐसा अंदाज देखने को मिला है। इससे पहले भी धीरूभाई अंबानी स्कूल में हुए कई फंक्शन में आराध्या ने अपने टैलेंट से सबको रूबरू करवाया है।


श्यामक डावर के 25वें समर फंक शो का आयोजन मुंबई में उनके स्टूडियो में किया गया था और उसी इवेंट में आराध्या ने अपनी डांस परफॉर्मेंस दी। आराध्या के परिवार ने उन्हें खूब चीयर किया और उनका उत्साह बढ़ाया। बात करेें आराध्या के लुक की तो उन्होने पिंक कलर की फ्रॉक और डेनिम जैकेट पहनी थी। साथ ही मैचिंग कलर की बो में वो बेहद क्यूट लग रही हैं।


ऐश्वर्या ने मल्टीकलर जैकेट के साथ जींस कैरी किया तो अभिषेक रेड कलर की हुडी में नजर आए। हालांकि पूरे फंक्शन में अमिताभ बच्चन कहीं नहीं दिखे। माना जा रहा है अमिताभ इस वक्त अपनी फिल्म चेहरे की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...