बॉलीवुड में अब तक बड़े-बड़े दबंग भी नहीं कर सके वो काम जिसे करेंगी ऐश्वर्या राय

वुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय 1 नंवबर को 44 बरस की हो गई हैं। यानी 1 नंवबर को ऐश ने अपना 44वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। लेकिन हाल में हुए अपने पिता के निधन की वजह से जन्मदिन बहुत ही साधारण तरीके से मनाया था। इस मौके पर उन्होंने फैसला किया है कि वह मिड-डे मिल प्रोग्राम के तहत एक साल के लिए 1000 बच्चों के खाने-पीने का खर्च उठाएंगी। ये अभिनेत्री अब एक साल के लिए अन्नमित्र फाउंडेशन की ओर से संचालित मिड-डे मील योजना के तहत 1,000 बच्चों के भोजन का खर्च उठाएंगी। बता दें कि अन्नमित्र फाउंडेशन इंटरनेशनल सोसाइटी आफ कृष्णा कांनशसनेस (इस्कान) द्वारा स्थापित फाउंडेशन है।

इस्कान के आध्यात्मिक गुरू राधानाथ स्वामी महाराज ने एक विज्ञप्ति में बताया कि अन्नमित्र के नाम से जानी जाने वाली मिड-डे मील योजना के तहत महाराष्ट्र के 2000 से अधिक विद्यालयों में पौष्टिक मिड डे भोजन उपलब्ध कराती है। उन्होंने बताया, ‘यह योजना साल 2004 में एक छोटे कमरे से शुरू हुई थी। इसमें केवल 900 बच्चों के लिए भोजन बनाया जाता था। अब इस योजना से उच्च तकनीक वाले 20 रसोईघरों से देश के सात राज्यों के 10 लाख से अधिक बच्चे लाभान्वित हो रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- कैमरामैन की इस हरकत ने ऐश्वर्या राय की आंखों में ला दिये आंसू }

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय ने अपना बर्थडे मुंबई में ही परिवार के साथ सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर ये अभिनेत्री सिद्धिविनायक मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंची थीं। इन दिनों ऐश्वर्या राय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘फन्ने खां’ के को-प्रोड्यूसर राकेश ओमप्रकाश मेहरा हैं और फिल्म को अतुल मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें ऐश्वर्या राय के अलावा अनिल कपूर और राजकुमार राव भी हैं।

बता दें कि ऐश्वर्या के पिता कृष्णा राज राय लंबे वक्त से बीमारी से जूंझ रहे थे। 18 मार्च को लंबी बीमारी के बाद उनका देहांत हो गया था। वह पिछले काफी समय से मुंबई के लीलावती अस्पताल में आईसीयू में भर्ती थे।

{ यह भी पढ़ें:- सनी लियोनी का चौंकाने वाला खुलासा, इनबॉक्स में लोग करते हैं ऐसे मैसेज }

Loading...