लाल साड़ी में लालबाग के राजा के दर्शन को पहुंची ऐश्वर्या, वॉयरल हुए फोटो

Aishwarya Rai Bacchan Reaches Lalbag Pictures Goes Viral

मुंबई। गणेश महोत्सव के रंग में रंगी मायानगरी मुंबई में इन दिनों गण​पति बप्पा की नारों की गूंज थमने का नाम नहीं ले रही है। महोत्सव के अंतिम दिन पांडालों के बाहर लगीं गणेश भक्तों की कतारें कुछ ज्यादा ही लंबी नजर आईं।

इस बीच लालाबाग के राजा के दर्शन करने के लिए मशहूर ​​हस्तियों का तांता लगा रहा। इनमें सबका ध्यान खींचा बॉलीवुड की सबसे चर्चित बहू एश्वर्या रॉय बच्चन ने। लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंची ऐश्‍वर्या सुर्ख लाल साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। इस वर्ष एश्वर्या रॉय दूसरी बार लालबाग में देखीं गईं इससे पहले रविवार को पति अभिषेक बच्चन और ससुर अमिताभ बच्चन संग उन्होंने लालबाग के राजा के दर्शन किए थे।

दर्शन करने के दौरान पंडाल में मौजूद ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के कई फैंस ने उनकी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। इन फोटो में ऐश्‍वर्या ने गाढ़े लाल रंग की साड़ी पहन रखी थी जिसमे वो बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थी। इनकी साड़ी पर हुये गोल्डेन वर्क के चलते साड़ी और भी जम रही थी।

इसके साथ ही ऐश्‍वर्या ने अपने कानों में गोल्डेन कलर के ईयर रिंग्स पहन रखे थे जो उनपर बहुत ही सुंदर लग रहे थे।

मुंबई। गणेश महोत्सव के रंग में रंगी मायानगरी मुंबई में इन दिनों गण​पति बप्पा की नारों की गूंज थमने का नाम नहीं ले रही है। महोत्सव के अंतिम दिन पांडालों के बाहर लगीं गणेश भक्तों की कतारें कुछ ज्यादा ही लंबी नजर आईं। इस बीच लालाबाग के राजा के दर्शन करने के लिए मशहूर ​​हस्तियों का तांता लगा रहा। इनमें सबका ध्यान खींचा बॉलीवुड की सबसे चर्चित बहू एश्वर्या रॉय बच्चन ने। लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंची…