OMG: बॉलीवुड सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन हो गयी ‘गंजी’!

मुंबई। सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ भ्रमित करने वाली खबरें वायरल कर दी जाती हैं, जिनकी बिना पुष्टि किये यूजर्स उन्हे आगे बढ़ा देते हैं। सोशल प्लेटफार्म पर प्रचारित होने वाली खबरों पर लगाम लगाने के लिये अभी तक कोई ठोस उपाय नहीं किये जा सकते हैं। ऐसी ही एक खबर थी बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या रॉय बच्चन की, जिसमें उनके सुसाइड करने के बाद की एक तस्वीर को खूब शेयर किया जा रहा था। अब ऐश्वर्या की एक और तस्वीर वायरल की जा रही है, जिसमें वो गंजी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर की हकीकत हम आपको बताने जा रहे हैं।
तस्वीर के नीचे कैप्शन में लिखा है, ऐश ने अपने खूबसूरत बाल श्री वेंकटेश्वर स्वामी के मंदिर में भेंट कर दिया। तस्वीर में बताया गया, ऐश श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के दर्शन के लिए जाती रहती हैं। तस्वीर देखते ही देखते वायरल होने लगी, क्योंकि ऐश्वर्या को इस लुक में देखना वाकई हैरान करने वाला था।
जब इस तस्वीर को लेकर पड़ताल शुरू हुई तो पता लगा ये किसी सख्स की शरारत का नतीजा है, जिसे फोटोशॉप के माध्यम से एडिट किया गया है और इंटरनेट पर वायरल कर दिया गया।

सुसाइड की खबर हुई थी वायरल-
सोशल साइट पर इस तस्वीर को लेकर दावा किया गया था कि ऐश्वर्या अपनी शादीशुदा जिंदगी से परेशान हैं इसीलिए उन्होंने खुद को ख़त्म करने की कोशिश की। तस्वीर को लेकर दावा इस बात का भी किया जा रहा था कि जब से ऐश्वर्या ने फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में बोल्ड सीन दिए हैं तब से बच्चन परिवार उनसे नाराज हैं। घर का कोई भी सदस्य इस फिल्म के बाद से उनसे खुश नहीं है।
दावा किया गया कि बच्चन परिवार ने ऐश्वर्या को देखा कि उसने अपनी कलाई काट ली है तो उन लोगों ने डॉक्टर को घर पर ही बुलाया और इलाज कराया। एक ब्लॉग पर तो ये तक लिखा हुआ था कि जैसे ही ऐश्वर्या होश में आईं उन्होंने कहा मुझे मर जाने दो, ऐसी जिंदगी जीने से अच्छा तो मर जाऊं।

{ यह भी पढ़ें:- 'केदारनाथ' में सारा के बढ़े नखरे, मेकअप रूम में लेती रही सेल्फी }